एग्रीकल्चर मशीन (Agriculture Machinery)

वीएसटी ट्रैक्टर्स और एक्सिस बैंक की साझेदारी किसानों को क्रेडिट सुविधा देगी

Share

25 मई 2024, बेंगलुरु: वीएसटी ट्रैक्टर्स और एक्सिस बैंक की साझेदारी किसानों को क्रेडिट सुविधा देगी – वीएसटी टिलर्स ट्रैक्टर्स लि. (VST)  ने एक्सिस बैंक के साथ एमओयू किया  हैं, जिसके तहत किसानों को ट्रैक्टर और कृषि मशीनें  खरीदने के लिए वित्तीय सुविधा दी जाएगी । एक्सिस बैंक अपने 5370+ शाखाओं के नेटवर्क के माध्यम से वीएसटी के ग्राहकों को यह सुविधाएं उपलब्ध कराएगा।

समझौते पर वीएसटी के सीईओ श्री एंटनी चेरुकारा और एक्सिस बैंक के फार्म मशीनरी बिज़नेस हेड  श्री राजेश धागे  ने हस्ताक्षर किए। इस अवसर पर एक्सिस बैंक के श्री रामास्वामी गोपालकृष्णन हेड , रिटेल एसेट्स एवं  वीएसटी टिलर्स ट्रैक्टर्स लि. के प्रबंध संचालक श्री वी टी रविन्द्र भी उपस्थित  थे l दोनों कंपनियां किसानों को सुगम, किफायती और लचीली क्रेडिट सुविधाएं प्रदान करने के लिए अपने नेटवर्क का उपयोग करेंगी, जिससे कृषि मशीनीकरण को बढ़ावा मिलेगा।

वीएसटी के सीईओ  श्री एंटनी चेरुकारा ने कहा कि यह साझेदारी किसानों को आधुनिक कृषि उपकरण सुलभ और किफायती बनाने में मदद करेगी। एक्सिस बैंक के कार्यकारी निदेशक श्री मुनीश शारदा ने कहा कि इस पहल का उद्देश्य ग्रामीण समुदायों और सीमांत किसानों को सशक्त बनाना है।

(कृषक जगत अखबार की सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें – घर बैठे विस्तृत कृषि पद्धतियों और नई तकनीक के बारे में पढ़ें)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्रामव्हाट्सएप्प)

Share
Advertisements