एग्रीकल्चर मशीन (Agriculture Machinery)

न्यू हॉलैंड ने 29.5 लाख की कीमत पर नया ट्रैक्टर ‘वर्कमास्टर 105’ लॉन्च किया

Share

13 जून 2024, भोपाल: न्यू हॉलैंड ने 29.5 लाख की कीमत पर नया ट्रैक्टर ‘वर्कमास्टर 105’ लॉन्च किया – न्यू हॉलैंड ट्रैक्टर्स ने भारत में पहली बार 100+HP TREM-IV ट्रैक्टर ‘वर्कमास्टर 105’ का अनावरण किया। इस लॉन्च के साथ ही कंपनी और भारतीय ट्रैक्टर उद्योग के लिए एक नया मील का पत्थर स्थापित हुआ है।

भारतीय ग्राहकों कि श्रेष्ठ देने की दिशा में ‘वर्कमास्टर 105’, TREM-IV इंजन के साथ विश्व स्तरीय तकनीक और गुणवत्ता देता है। न्यू हॉलैंड ने वर्कमास्टर की 15,000 से अधिक इकाइयां उत्तरी अमेरिका जैसे प्रतिस्पर्धी और गुणवत्ता के प्रति जागरूक  बाजारों में बेची हैं।

वर्कमास्टर 105 में उन्नत FPT इंजन है जो 106 hp देता है और इसमें 3,500 किग्रा की लिफ्ट क्षमता, इलेक्ट्रो-हाइड्रोलिक 4WD एंगेजमेंट, और एक एडजस्टेबल  बैकरेस्ट के साथ एयर-सस्पेंडेड सीट जैसी प्रमुख विशेषताएं हैं। यह मशीन ऑपरेटर के आराम और सुरक्षा के लिए डिज़ाइन की गई है।

आरंभिक मूल्य 29.5 लाख रुपये (शोरूम मूल्य, अखिल भारतीय) पर लॉन्च किया गया वर्कमास्टर 105 उन किसानों के लिए एक सही  विकल्प है जिनके पास बड़े खेत  हैं और जो बेलर, फोरेज हार्वेस्टर आदि न्नत उपकरणों का संचालन करते हैं l साथ ही वे ग्राहक जिन्हें  लंबे समय तक उच्च स्तर की कार्य क्षमता  वाला ट्रैक्टर चाहिए, उनके लिए यह वर्कमास्टर 105 आज से पूरे भारत में न्यू हॉलैंड के एक्सक्लूसिव डीलरशिप पर उपलब्ध होगा।

न्यू हॉलैंड के कंट्री मैनेजर और मैनेजिंग डायरेक्टर, नरिंदर मित्तल ने कहा, “वर्कमास्टर 105 उच्च हॉर्सपावर ट्रैक्टरों के मामले में भारत में एक नया मानक स्थापित करता है। यह मशीन अमेरिका जैसे अत्यधिक मांग वाले बाजारों में अपनी क्षमता साबित कर चुकी है और हमारे उन्नत उत्पादों की पेशकश की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। न्यू हॉलैंड अपने उच्च हॉर्सपावर ट्रैक्टरों के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध है। हमें विश्वास है कि उन्नत तकनीक को भारतीय ग्राहकों के लिए पेश करने का समय सही है और हमें गर्व है कि हम भारत में निर्मित पहला 100+HP TREM-IV ट्रैक्टर लॉन्च कर रहे हैं।”

(कृषक जगत अखबार की सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें – घर बैठे विस्तृत कृषि पद्धतियों और नई तकनीक के बारे में पढ़ें)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्रामव्हाट्सएप्प)

Share
Advertisements