न्यू हॉलैंड ने 60 दिनों के लिए वारंटी बढ़ाई

Share

31 मई 2021, नई दिल्ली । न्यू हॉलैंड ने 60 दिनों के लिए वारंटी बढ़ाई – सीएनएच इंडस्ट्रियल के ब्रांड न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ने अपनी मशीनों पर वारंटी अवधि 60 दिनों के लिए बढ़ा दी है, जिनकी वारंटी 1 मई 2021 से 30 जून 2021 के बीच समाप्त हो रही है। अपनी “वी केयर फॉर यू!” पहल से ब्रांड अपने ग्राहकों के वित्तीय बोझ को कम करके उन्हें चिंता मुक्त अनुभव देना चाहता है। 60 दिनों के लिए बढ़ाई हुई वारंटी से पूरे भारत में कई ग्राहकों को लाभ होगा।

श्री कुमार बिमल, डायरेक्टर.सेल्सए इंडिया और सार्क, न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ने इस योजना पर चर्चा करते हुए कहा, “हम इस अभूतपूर्व समय के दौरान किसानों की पीड़ा और उनके सामने आने वाली कठिनाई को समझते हैं। बढ़ाई हुई वारंटी उनकी मदद करने और उनके वित्तीय बोझ को कम करने की दिशा में एक कदम है। हमने पिछले साल भी इसी तरह की वारंटी बढ़ाने की घोषणा की थी और यह जानकर खुशी हुई कि यह हमारे कई ग्राहकों के लिए मददगार थी। हमारे चैनल पार्टनर और सर्विस सेंटर मौजूदा परिस्थितियों में भी कुशल सेवाओं की पेशकश करने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित हैं। हमें उम्मीद है कि जल्द ही सामान्य स्थिति आ जाएगी और किसान भाइयों की फसल पैदावार अच्छी होगी और वे समृद्ध होंगे।”

न्यूहॉलैंड बेहतर तकनीक के ट्रैक्टरों की बड़ी रेंज के साथ-साथ खेत तैयार करने से लेकर कटाई के बाद के कार्यों जैसे पुआल और चारा संबंधी उपकरण, प्लांटर्स, बेलर, स्प्रेयर और जुताई के उपकरणों की पूरी रेंज पेश करता है। न्यूहॉलैंड ब्राण्ड की ट्रैक्टर रेंज में नवीनतम तकनीक, शक्तिशाली और ईंधन सक्षम इंजन है। भारत में न्यूहॉलैंड का 1,000 से अधिक ग्राहक सेवा केंद्र का नेटवर्क है।

न्यू हॉलैंड कस्टमर केयर सेंटर पूरे भारत के ग्राहकों को हिंदी और अंग्रेजी सहित दस भाषाओं में सहायता प्रदान करता है और ग्राहक टोल फ्री नंबर 1800-419-0124 के द्वारा कंपनी से संपर्क कर सकते हैं।

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.