खेती के पूर्ण समाधान,सच्चा दोस्त है नर्चर फार्म

Share
  • नवीन पटले, क्रॉप मैनेजर
    पैडी एंड ऑइलसीड्स, स्वाल कार्पोरेशन

5  जुलाई 2021, नई दिल्ली । खेती के पूर्ण समाधान,सच्चा दोस्त है नर्चर फार्म – 100 से भी अधिक वर्षों से भारतीय कृषि क्षेत्र के विकास में अपनी नवीनतम तकनीक़ तथा उत्कृष्ट उत्पादों के माध्यम से महत्वपूर्ण योगदान देने वाली कंपनी स्वाल कॉर्पोरेशन, अब किसान साथियों के लिए एक अनोखा मोबाइल ऐप ले कर आई है। अपने आप में सर्वप्रथम इस मोबाइल ऐप का नाम है नर्चर फार्म। यह एक ऐसा अभूतपूर्व मंच है जो किसानों को कृषि संबंधी अनेक सेवाएँ और सुविधाएं प्रदान करता है। नर्चर फार्म ऐप पर कुछ ही क्लिक के द्वारा किसानों को स्प्रे की सेवा, बीज उपचार की सेवा, विस्तृत मिट्टी का परिक्षण, मौसम की जानकारी, मंडी भाव की जानकारी और खेती संबंधी विशेषज्ञ सलाह प्रदान की जाती है।

नर्चर फार्म ऐप से मौसम और बारिश की जानकारी प्राप्त कर किसानों को खेतों को बोवाई के लिए समय पर तैयार करने में मदद मिलती है। इसी के साथ किसान नर्चर केयर कॉल सेंटर पर कॉल कर के मंडी के भाव और खेती की सभी जानकारी प्राप्त कर रहे हंै। किसान अब नर्चर फार्म ऐप पर स्प्रे की सेवा बुक कर अपने पसंद की तारीख पर मशीन के द्वारा एक समान और प्रभावी छिडक़ाव कर ज्यादा उत्पादन प्राप्त कर रहे है। स्वाल कॉर्पोरेशन किसानों को स्वाल के उत्पादों की खरीदी और क्यू ऑर कोड के स्कैन पर पॉइंट प्रदान करता है, यह पॉइंट किसान अपने बैंक खाते में कैशबैक के रूप में स्थानांतरित कर सकते हंै। नर्चर फार्म ऐप किसानों के परिवार का स्वास्थ्य और वित्तीय संबंधी संकट कम करने के लिए दुर्घटना बीमा, जीवन बीमा, स्वास्थ्य शिविर और टेली-मेडिकल परामर्श भी प्रदान करता है। हम सभी किसान भाइयों का आवाहन करते हैं कि वे नर्चर फार्म ऐप के साथ जुड़े और विभिन्न सेवाओं और सुविधाओं का लाभ उठाएं।

स्वाल कॉर्पोरेशन के स्टाफ और कॉल सेंटर टीम आपके सहायता के लिए हर समय उपलब्ध हैं। कृपया हमारे टोल फ्री नंबर पर कॉल या व्हाट्सएप कर सम्पर्क करें।
टोल फ्री नंबर: 18001021199

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.