ह्युंडई ने बनाया त्यौहारी मौसम को और खास – बम्पर ऑफर का सौहाद्र्रपूर्ण प्रतिसाद

व्हाट्सएप या फेसबुक पर शेयर करने के लिए नीचे क्लिक करें

भोपाल। भारत की प्रमुख कार कम्पनी ह्युंडई मोटर इंडिया लि., देश की अग्रणी कार निर्माता कंपनी है। ह्युंडई मोटर ही अपने ग्राहकों का ख्याल रखते हुए समय-समय पर विशेष योजनाओं का क्रियान्वयन करती रही है, इसी क्रम में कम्पनी ने त्यौहारी सीजन को देखते हुए अपने प्रतिष्ठित ग्राहकों को बम्पर प्राइज जैसी अनोखी स्कीम दी है, जिसका ग्राहक लाभ उठा रहे हैं।
अपनी विश्वस्तरीय पहचान को बरकरार रखते हुए कम्पनी ने ग्राहकों को ह्युंडई ग्रेड आई 10 पर 90,000, ह्युंडई एक्सेंट पर शानदार 50,000 की बचत ऑफर की है तथा ह्युंडई ईऑन पर 60,000 तक का बचत ऑफर दिया जा रहा है। इस कारण ग्राहकों का रूझान निरंतर ह्युुंडई कार खरीद के लिये बढ़ता जा रहा है क्योंकि ह्युुंडई एक्सेंट अपनी पॉवरफुल परफॉर्मेन्स के लिये जानी जाती है और इसके उपयोगी फीचर्स ग्राहकों को कार की विशेषताओं से परिचित कराते हुए पूर्ण रूप से आर्थिक एवं मानसिक संतुष्टि प्रदान करते हैं एवं खास बात यह है कि अपने सेग्मेंट में यह कार अन्य कारों के मुकाबले सस्ती एवं बेहद सुरक्षित साबित हुई है। इसी प्रकार ह्युुंडई ईऑन की बात करें तो यह कार ग्राहकों में सर्वाधिक पॉप्यूलर कार है, क्योंकि इसकी कीमत अन्य कारों से बेहद कम है और इसकी परफॉर्मेन्स के कारण यह कार ग्राहकों में अपनी अलग जगह बनाने में सफल हुई है।
कार बाजार में अपने प्रतियोगियों से सदैव एक कदम आगे ह्युुंडई मोटर उन्नत सुरक्षा और किफायती दामों और ग्राहक संतुष्टि के लिए जानी जाती है। इस बात का विशेष ध्यान रखते हुए ह्युुंडई मोटर ने इस दिवाली अपने ग्राहकों को डीलर स्तर पर विभिन्न फायनेंस एवं डाउनपेमेंट जैसी फायदेमंद स्कीमों के साथ-साथ बम्पर प्राइज स्कीम भी प्रदान की है, जिसमें कार बुकिंग करने पर आकर्षक कैस और ईऑन, ग्रेड आई 10 एवं एक्सेंट कार पर बम्पर प्राइज में एलसीडी एवं माइक्रोबेव आदि शामिल हैं। इन सभी ऑफर्स का ग्राहक भरपूर फायदा ले रहे हैं एवं कम्पनी को इन योजनाओं का अच्छा प्रतिसाद भी मिल रहा है।

व्हाट्सएप या फेसबुक पर शेयर करने के लिए नीचे क्लिक करें
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + 11 =

Open chat
1
आपको यह खबर अपने किसान मित्रों के साथ साझा करनी चाहिए। ऊपर दिए गए 'शेयर' बटन पर क्लिक करें।