पर्यावरण सुरक्षा अवॉर्ड से सम्मानित ‘ खेतान ’

Share

24 दिसंबर 2021, नई दिल्ली। पर्यावरण सुरक्षा अवॉर्ड से सम्मानित ‘ खेतान ’ – देशभर में किसानों की पहली पसंद के रूप में पहचान हासिल करने वाले ब्रांड ‘खेतान’ ने एक और सम्मान अपने नाम किया है। एफएआई (द फर्टिलाइजर एसोसिएशन ऑफ इंडिया) के वार्षिक सेमिनार में खेतान केमिकल्स एंड फर्टिलाइजर्स लि. की निमरानी, जिला खरगोन (म.प्र.) स्थित इकाई को उसके प्रशंसनीय कार्य के लिए वर्ष 2020-21 का पर्यावरण सुरक्षा अवॉर्ड प्रदान किया गया।

दिल्ली में आयोजित इस सेमिनार में केन्द्र सरकार के उच्च अधिकारियों एवं FAI के चेयरमेन श्री के.एस. राजू द्वारा यह सम्मान खेतान के वॉइस प्रेसीडेंट श्री किशोर शेवकानी को प्रदान किया गया। उल्लेखनीय है कि सिंगल सुपर फॉस्फेट के उत्पादन एवं विपणन में खेतान ग्रुप का देश की शीर्ष कम्पनियों में स्थान है। इसका कारण है खेतान के उत्पादों की गुणवत्ता और भरोसेमंद काम। यही कारण है कि यह ब्रांड किसानों में बहुत लोकप्रिय है और वर्षों से किसान इस पर विश्वास दर्शा रहे हैं।

इस अवसर पर श्री किशोर शेवकानी ने अपनी टीम, डिस्ट्रीब्यूटर्स और सभी ग्राहकों का आभार प्रकट करते हुए कहा-इस प्रकार की उपलब्धियां हमें निरन्तर अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करती है। हमने हमेशा से अपने क्वालिटीयुक्त उत्पादों के साथ ही पर्यावरण के प्रति अपनी जिम्मेदारी को भी पूरी तरह समझा है और हम निरन्तर इस दिशा में काम कर रहे हैं कि किस तरह पर्यावरण को नुकसान पहुंचाए बिना हम अधिक प्रभावी उत्पादों का निर्माण कर सकते हैं। फिलहाल कंपनी की 6 इकाईयां देशभर में अलग-अलग राज्यों में स्थित हैं। इसका विपणन देश के 17-18 राज्यों में किया जाता है।

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.