विलोवुड के नये उत्पाद लांच

इंदौर। विलोवुड क्रॉप साइंसेस प्राइवेट लिमिटेड ने बिजनेस पार्टनर मीट – 2018 का आयोजन किया, जिसमें मध्यप्रदेश के 400 वितरकगणों को आमंत्रित किया। इस अवसर पर, विलोवुड ने चार नए उत्पाद ‘टेकनोक्स’, ‘इनोवेक्सिया’, ‘टारेट’, व ‘इंडिका’ लांच किए, जिसमें ‘टेकनोक्स’ व ‘इनोवेक्सिया’ कम्पनी के पेटेंट प्रोडक्ट हैं।

इस अवसर पर मेनेजिंग डायरेक्टर श्री परीक्षित मुद्रा, सीओओ श्री जितेन्द्र मोहन, डायरेक्टर श्री हितेश बागरी, बिनजेस हेड श्री राकेश बिष्ट, डीजीएम (मार्केटिंग) श्री विवेक रस्तोगी, जोनल मेनेजर श्री दिनेश कुमार शर्मा डेबलपमेंट मेनेजर श्री अनिरूद्ध यादव एवं कंपनी के सभी रीजनल मैनेजर श्री संजीव तिवारी, श्री नरेन्द्र शर्मा, श्री राजबीर शर्मा तथा श्री कोमल सनोदिया उपस्थित थे। मुद्रा ने सभी वितरक बंधुओं को उनके सक्रिय सहयोग एवं विलोवुड में साथ जुडऩे के लिए धन्यवाद, उत्साहवद्र्धन किया एवं भविष्य भी अपेक्षित सहयोग की कामना की।

श्री जितेन्द्र मोहन ने वितरकों को बताया कि विलोवुड के जे.डी.एम. अनुसंधान केन्द्र व जी.एल.पी. लैब में 40 से अधिक नए प्रोडक्ट्स पर कार्य चल रहा है जो कि आने वाले वर्षों में लांच किये जायेंगे। श्री बागरी ने बताया कि कंपनी की शुरूआत वर्ष 1992 में हांगकांग से हुई थी। विलोवुड का व्यापार 50 से अधिक देशों में फैल चुका है।

वर्ष 2006 में कंपनी ने भारत में व्यापार की नींव रखी थी तथा वर्ष 2012 में कंपनी ने भारत में ब्रांड बिजनेस आरंभ किया। वित्तीय वर्ष 2017-18 में कंपनी ने भारत में 1200 करोड़ का टर्न-ओवर किया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल विलोवुड के पास कुल 65 उत्पाद है जिनमें से 26 उत्पादों के टेक्निकल के निर्माण की स्वयं की क्षमता है। उन्होंने बताया कि विलोवुड भारत में भी एक टेक्निकल प्लांट स्थापित कर रही है। विलोवुड को वर्ष 2012 में ही आइ.एस.ओ. 9001:2008, आइ.एस.ओ. 14001: 2004, ओएचएसएएस 18001: 2007 के द्वारा अधि प्रमाणित किया गया। वर्ष 2015 में विलोवुड को एन.ए.बी.एल. प्रमाण पत्र मिला। वर्ष 2018 में विलोवुड के जे.डी.एम. अनुसंधान केन्द्र को जी.पी.एल. प्रमाण पत्र मिला है। श्री विष्ट ने वितरकों को व्यापार को बढ़ाने व नयी सोच के साथ उर्जावान तरीके से व्यापार करने के लिये प्रेरित किया।

श्री विवेक रस्तोगी ने टेकनोक्स, इनोवेक्सिया, टारेट व इंडिका उत्पादों की तकनीकी दी।

श्री दिनेश कुमार शर्मा ने कंपनी की मध्य प्रदेश में व्यापारिक उपलब्धियों पर प्रकाश डाला तथा वित्तीय वर्ष 2018-19 में 100 करोड़ के लक्ष्य की योजनाओं के बारे में विस्तार से चर्चा की। इस विशेष अवसर पर विलोवुड वितरकों को विभिन्न उत्पादों की बिक्री में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *