Uncategorized

ह्युंडई के 20 वर्ष पर ग्राहकों को अनेक सौगात

Share

भोपाल। भारत में 20 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर ह्युंडई ग्राहकों के लिए फायदों की बौछार लेकर आए हैं। प्रत्येक ह्युंडई शोरूम पर अनेक ऑफर ग्राहकों का इंतजार कर रहे हैं। 20 भाग्यशाली ग्राहकों को ह्युंडई कार की खरीद पर 20 प्रतिशत कैशबेक मिल रहा है। यह कैशबेक कार की एक्स शोरूम कीमतों पर होने के कारण ग्राहकों को जोरदार बचत का फायदा मिल रहा है। कैशबेक के अलावा सरकारी कर्मचारियों एवं कॉर्पोरेट्स के लिए भारी डिस्काउंट एवं आकर्षक गिफ्ट्स रखे गए हैं। यह स्कीम सरकारी कर्मचारियों में अत्यंत लोकप्रिय हो गई है तथा सभी ह्युंडई डीलरशिप्स पर इसे ग्राहकों का शानदार रिस्पांस मिल रहा है।
ह्युंडई डीलर्स पर टेस्ट ड्राइव करने आए कस्टमर्स के लिए भी शानदार गिफ्ट्स का ऑफर है। इतना ही नहीं अपने पुराने कस्टमर्स के लिए ह्युंडई 22 मई के दिन एक मेगा फ्री चैक-अप कैंप आयोजित करने जा रहे हैं।
ह्युंडई में हमेशा ग्राहक संबंधों के प्रति सजग रहते हुए समय-समय पर उन्हें भरपूर लाभ प्रदान करने के प्रयास होते हैं। भारत में 20 वर्ष पूर्ण करना कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। इस अवसर को यादगार रूप से मनाने के लिए कंपनी द्वारा ग्राहकों के लिए फायदेमंद ऑफर्स लाए गए हैं। ह्युंडई डीलर्स पर उत्सव का माहौल है क्योंकि अधिक से अधिक संख्या में ग्राहक शोरूम पर आकर ऑफर्स का लाभ ले रहे हैं।
ह्युंडई के पास छोटी कारों के अलावा लग्जरी एवं प्रीमियम सेगमेंट्स की बेस्ट सेलिंग कारें उपलब्ध हैं। हाल ही में ह्युंडई की एसयूव्ही क्रेटा को वर्ष 2016 में ग्रांड आई-10 तथा 2015 में इलाइट आई20 कारें भी यह प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त कर चुकी हैं।

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *