ह्युंडई ने ‘एक्सपीरियंस ह्युंडई’ की शुरूआत की

Share this

भोपाल। देश की अग्रणी कार निर्माता और सबसे बड़ी कार निर्यातक ह्युंडई मोटर इंडिया लि. द्वारा भारत के 349 ग्रामीण इलाकों में ‘एक्सपीरियंस ह्युंडई’ नाम से अभियान की शुरूआत की गई।
इस अभियान में छोटे-छोटे शहरों एवं गांवों में ह्युंडर्ई कार को प्रदर्शित किया जा रहा है जिसका लक्ष्य रूरल मार्केट पर केन्द्रित है।
इस अभियान का उद्देश्य इन बाजारों में ग्राहकों तक सीधे पहुंच कर उत्पादों के लिए इंटरफेस बनाना और उन तक बेहतर लाभ पहुंचाना है। तीन माह तक चलने वाले इस अभियान में प्रत्येक शहर के भिन्न-भिन्न स्थान जैसे-रहवासी कालोनी, बाजार, गांव एवं कमर्शियल काम्पलेक्स को कवर किया जाएगा ताकि डायरेक्ट कस्टमर्स टच पाईंट्स बनाया जा सके। यह अभियान मध्यप्रदेश के साथ-साथ देश के विभिन्न हिस्सों में भी संचालित किया जा रहा है।
‘एक्सपीरियंस ह्युंडर्ई’ अभियान के दौरान ग्राहकों को टेस्ट ड्राइव, फेस्टिव स्कीम्स, आकर्षक फायनेंस एवं एक्सचेंज ऑफर्स के साथ-साथ विभिन्न गेम्स, क्विज, निश्चित उपहार एवं लकी ड्रॉ जैसी सुविधाएं प्रदान की जाएगी।
इस अभियान के विषय में बताते हुए श्री राकेश श्रीवास्तव, ह्युंडई मोटर इंडिया लि. के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सेल्स एंड मार्केटिंग ने कहा, ‘रूरल मार्केट शुरू से ही हमारा लक्ष्य रहा है क्योंकि अर्थव्यवस्था के साथ-साथ यह मार्केट भी बहुत तेजी से बढ़ रहा है। हमारा ध्यान एक ग्राहक  केंद्रित ब्राण्ड के रूप में रुरल मार्केट के तह तक जाना है। ऐसे अभियान हमारे ग्राहकों को हमारे ब्रांड के और भी करीब लाता है और ह्युंडर्ई को पसंदीदा ब्राण्ड बनाने में मदद करता है। अभिनव गतिविधियों एवं ह्युंडई के भरोसे के साथ उच्च गुणवत्तायुक्त उत्पाद द्वारा हम अपने ग्राहकों को पूर्ण संतुष्टि प्रदान करते हैं।’
इस अवसर पर ह्युंडर्ई म.प्र. के रीजनल मैनेजर श्री रूपेश कपूर, एएसएम श्री नीरज श्रीवास्तव, श्री सुबोध गौतम, श्री समीरियाज, रूरल सेल्स मैनेजर श्री जावेद बिजनौरी, सीआई ह्युंडई के डायरेक्टर श्री आकाश मलिक, सुरजीत ह्युंडर्ई के डायरेक्टर श्री सागर नैनवानी एवं सभी रीजनल ऑफिस स्टॉफ उपस्थित थे।

Share this
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 3 =

Open chat
1
आपको यह खबर अपने किसान मित्रों के साथ साझा करनी चाहिए। ऊपर दिए गए 'शेयर' बटन पर क्लिक करें।