उच्च तकनीक के सोनालीका ट्रैक्टर किसानों की पहली पसंद

उच्च तकनीक के सोनालीका ट्रैक्टर किसानों की पहली पसंद : श्री मुनीश कुमार

होशंगाबाद। सोनालीका ट्रैक्टर्स के कंट्री हेड श्री मुनीश कुमार एवं जोनल हेड श्री आर.पी. गंगवार ने नर्मदा ट्रैक्टर्स एंड इक्यूपमेंट पर नये सोनालीका ट्रैक्टर्स की चाबियां किसानों को सौंपी।
श्री मुनीश कुमार ने कहा कि नर्मदांचल के शहर होशंगाबाद में आने पर गौरवांवित महसूस कर रहा हूं। उच्च तकनीक होने से सोनालीका किसानों की पहली पसंद है। जोनल हेड श्री आर.पी. गंगवार ने कहा कि नर्मदांचल के इस शहर में सोनालीका ट्रैक्टर्स को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।
श्री गंगवार ने बताया कि नई सिकंदर सीरीज में पहली बार 61 तरह के बदलाव किये गये हैं। सबसे ज्यादा ताकत का समावेश इसमें किया गया है। ज्यादा रफ्तार एवं बेहतर संतुलन के साथ कार्य करने में यह ट्रैक्टर सक्षम है। इस अवसर पर मकरोनिया में मे. साक्षी ट्रैक्टर की नई ब्रांच का शुभारंभ भी किया गया। इस अवसर पर शोरूम के संचालक श्री अनुराग त्रिवेदी एवं श्री संजय विरमानी ने किसानों का स्वागत किया।
सागर। मे. साक्षी ट्रैक्टर सागर में 21 किसानों को नये सोनालीका ट्रैक्टर की चाबियां सौंपी गई। इस अवसर पर सोनालीका इन्टरनेशनल ट्रैक्टर्स लि. के रीजनल मैनेजर श्री मनोज गर्ग, सर्विस मैनेजर श्री रोहित दीक्षित, मे. साक्षी ट्रैक्टर के डायरेक्टर श्री वीरेन्द्र पटेल विशेष रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम में आसपास क्षेत्रों के 600 से भी अधिक किसानों ने भाग लिया। श्री गर्ग ने बताया कि सोनालीका ने सिकन्दर की नई सीरीज साक्षी ट्रैक्टर पर लांच की।
सोनालीका ट्रैक्टर कम्पनी ने किसानों के लिए अक्टूबर से नवम्बर में जो किसान ट्रैक्टर खरीद करेंगे उनको 5 साल की वारंटी सोनालीका ट्रैक्टर पर मिलेगी।

www.krishakjagat.org
Share