सोनालीका की डबल धमाका इनामी योजना की धूम

सोनालीका देश ही नहीं,

विदेशों में भी लोकप्रिय

भोपाल। भारत की अग्रणी ट्रैक्टर निर्माता कम्पनी सोनालीका ट्रैक्टर्स (आईटीएल) ने अल्प समय में ट्रैक्टर उद्योग में अनेक कीर्तिमान रच दिए। देश ही नहीं, विदेश में भी सोनालीका ट्रैक्टर की मांग बढ़ रही है। प्रगतिशील किसानों की पसंद और ग्राहकों के अपने आधार को मजबूती देने के लिए सोनालीका निरंतर नए उपक्रम कर रही है।
इसी कड़ी में सोनालीका ट्रैक्टर्स द्वारा म.प्र., छ.ग. में ‘डबल धमाका’ इनामी योजना शुरू की गई है। इस इनामी योजना में रजिस्टर्ड ग्राहकों को लॉटरी खुलने पर कार, रोटावेटर, टीवी, फ्रिज दिए गए हैं। इस प्रकार के 2 आयोजन भोपाल और इन्दौर में किए गए जिसमें हजारों किसानों, सोनालीका के डीलरों, वितरकों ने भरपूर उपस्थिति दर्ज कराकर ‘डबल धमाका योजना’ का स्वागत किया।

 सोनालीका की रणनीति विभिन्न एचपी के ट्रैक्टर बनाने की : श्री कुमार  सोनालीका की लोकप्रियता म.प्र. में तेजी से बढ़ रही है : श्री गंगवार

गत सप्ताह भोपाल में सोनालीका ट्रैक्टर्स द्वारा आयोजित रंगारंग कार्यक्रम में विजेताओं को कंट्री हेड (विपणन) श्री मुनीश कुमार एवं म.प्र., छ.ग. प्रमुख श्री आर.पी. गंगवार ने पुरस्कार वितरित किए। 2 खूबसूरत कारें, 4 रोटावेटर, 12 चमचमाते फ्रिज, 10 एलईडी टीवी, 80 मोबाईल, 125 वॉटर प्यूरीफायर ईनामी विजेताओं को अतिथियों द्वारा दिए गए। साथ ही सभी उपस्थितियों को डिनर सेट का तोहफा भी दिया गया।


विशाल शामियाने तले हुए इस कार्यक्रम में किसानों की भरपूर उपस्थिति ने आयोजन को मेले का रूप दे दिया था। ड्रॉ निकलने से पूर्व अतिथियों की उत्सुकता, किसानों की धड़कने, सोनालीका टीम के टाइगर्स के चेहरों की चमक चरम पर थी।

 

इस अवसर पर सोनालीका के कंट्री हेड श्री मुनीश कुमार ने कहा कि सोनालीका की रणनीति विभिन्न एचपीके ट्रैक्टर पेश करने की रही है। सोनालीका ट्रैक्टर्स सिर्फ भारत ही नहीं दुनियाभर के प्रगतिशील किसानों की पहली पसंद बन चुके हैं। भारत में सोनालीका 8 लाख से अधिक किसानों तक पहुंच चुका है। महाप्रबंधक (म.प्र.-छ.ग.) श्री आर.पी. गंगवार ने कहा कि सोनालीका की लोकप्रियता म.प्र. में तेजी से बढ़ रही है। सोनालीका वर्ष दर वर्ष अपनी बिक्री में वृद्धि दर्ज करा रही है। कार्यक्रम में सचिन राणा श्री रोहित दीक्षित कस्टमर केयर, श्री मनोज गर्ग रीजनल मैनेजर, सर्विस एण्ड सेल्स टीम के अधिकारीगण उपस्थित थे।

www.krishakjagat.org
Share