सोनालीका ने बनाया नया रिकॉर्ड

पहली तिमाही में 30 हजार से अधिक सोनालीका ट्रैक्टर बिके

नई दिल्ली। भारत का सबसे युवा और 4 देशों में नंबर 1 ट्रैक्टर ब्रांड, इंटरनेशनल ट्रैक्टर लिमिटेड (आईटीएल), वर्ष 2018-19 की पहली तिमाही में 20 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 30,001 ट्रैक्टर्स की बिक्री कर तीन माह में अब तक की सबसे अधिक बिक्री का रिकॉर्ड बनाया है।
जून 18 में, कंपनी ने पिछले वर्ष की समान अवधि में 9,286 यूनिट की तुलना में 12,286 यूनिट की बिक्री करके कुल 32.3 प्रतिशत की शानदार वृद्धि दर्ज की।

जून 18 में 32.3 प्रतिशत की वृद्धि

इस वृद्धि पर टिप्पणी करते हुए, सोनालिका आई.टी.एल. के कार्यकारी निदेशक श्री रमन मित्तल ने कहा, मानसून ने पूरे देश को अपनी सामान्य शुरूआत की तिथि से पहले अच्छी तरह से कवर किया है, जो सकारात्मक भावनाओं को दर्शाता है। इससे आने वाले महीनों में ट्रैक्टरों की मांग बढऩी चाहिए। हमने पहली तिमाही में अब तक की सबसे अधिक बिक्री की है और इसी तरह की कड़ी चुनौतियों को हासिल करने के लक्ष्य को जारी रखा है।
उन्होंने कहा, ‘निर्यात में, ब्रांड सोलिस के अंतर्गत, हमने 4630 ट्रैक्टरों की बिक्री के साथ 63.2 प्रतिशत की जबरदस्त वृद्धि दर्ज की है, जो बढ़ती वैश्विक मांग को दर्शाता है। हमारा मुख्य लक्ष्य ग्राहक पर केंद्रित होने के कारण, हम वैश्विक स्तर पर किसानों को उनकी पसंद के मुताबिक समाधान प्रदान कर रहे हैं।
नए प्लांट, बेहतर सुविधा वाले अनुसंधान और विकास केंद्र, 100 देशों के 8 लाख से अधिक किसानों का विश्वास, उत्पादों और सेवाओं की गुणवत्ता में निरन्तर और हर वर्ष उम्मीद से अधिक विकास के साथ सोनालीका नंबर 1 वैश्विक ट्रैक्टर ब्रांड बन गया है।

www.krishakjagat.org
Share