Agriculture Machinery (एग्रीकल्चर मशीन)

टैफे ने मैसी फर्ग्यूसन 8055 मैग्नाट्रैक ट्रैक्टर लॉन्च किया

Share

24 मार्च 2023, कर्नाटक: टैफे ने मैसी फर्ग्यूसन 8055 मैग्नाट्रैक ट्रैक्टर लॉन्च किया – मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टरों के निर्माता टैफे – ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड ने कर्नाटक के बेलगाम में मैग्ना गन्ना कार्निवल में क्रांतिकारी मैग्नाट्रैक सीरीज लॉन्च की, जिसने ट्रैक्टर उद्योग में नए मानक स्थापित किए हैं। 50 hp रेंज में नया मैसी फर्ग्यूसन 8055 मैग्नाट्रैक, मैग्नाट्रैक सीरीज का पहला ट्रैक्टर है, जो विश्व स्तर के डिजाइन और स्टाइलिंग उन्नत तकनीक के साथ ट्रैक्टरों की एक असाधारण रेंज, बेजोड़ शक्ति, अविश्वसनीय प्रदर्शन और कम परिचालन लागत पर उपयोगिता, आदर्श रूप से भारी ढुलाई संचालन के लिए उपयुक्त है, विशेष रूप से गन्ने की फसल के लिए।  

कर्नाटक में मैग्नाट्रैक सीरीज के लॉन्च पर, मल्लिका श्रीनिवासन, सीएमडी – टैफे ने कहा, “60 से अधिक वर्षों से, टैफे और मैसी फर्ग्यूसन ब्रांड ने कर्नाटक के किसानों के साथ एक गहरा और मजबूत बंधन साझा किया है। कर्नाटक प्रगतिशील किसानों का राज्य है जो उत्पादकता बढ़ाने और अपने कृषि कार्यों से उन्नत मूल्य प्राप्त करने के लिए तेजी से नवीनतम तकनीकों को अपना रहे हैं। शक्ति, शैली, आराम और प्रदर्शन की उनकी प्रमुख आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए, टैफे ने नई मैग्नाट्रैक श्रृंखला लॉन्च की। हम कर्नाटक में प्रीमियम भारी ढुलाई विशेषज्ञ ट्रैक्टर – मैग्नाट्रैक को पेश करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं।”

बेहतर मैग्नाटॉर्क (MAGNATORQ) इंजन द्वारा संचालित, यह प्रीमियम ढुलाई विशेषज्ञ ट्रैक्टर अधिकतम टॉर्क और उच्च ईंधन दक्षता प्रदान करता है। 200 एनएम के वर्ग उच्चतम टॉर्क के साथ, ट्रैक्टर ऑफ-रोड और ऑन-रोड दोनों तरह की भारी ट्रॉली को आसानी से खींच सकता है। उच्च सड़क गति के साथ असाधारण उत्पादकता प्रदान करने के लिए इंजन और ट्रांसमिशन अच्छी तरह से ट्यून किए गए हैं, जिसके परिणामस्वरूप अधिक बचत, तेजी से लोड पूरा करने का चक्र और उच्च ईंधन दक्षता है।

मैग्नाट्रैक की प्रमुख विशेषताओं में से एक ‘स्लोप असिस्ट सिस्टम’ के साथ सटीक ‘एमएफ ड्यूरा कूल ब्रेक’ है जो भारी भरकम ट्रॉली, बेहतर नियंत्रण और बेजोड़ सुरक्षा के साथ नीचे की ओर ढलान पर भी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ब्रेकिंग दक्षता प्रदान करता है।

इसमें वन-टच फ्रंट बोनट ओपनिंग सिस्टम के साथ वायुगतिकीय सिंगल-पीस बोनट शामिल है। विशाल प्लेटफॉर्म, स्टाइलिश लुक, आधुनिक स्टीयरिंग व्हील और एक समायोज्य सीट ऑपरेटिंग आराम के स्वर्ण मानक को चिह्नित करते हैं। एमएफ 8055 रात में बेहतर दृश्यता और अधिक चमक के लिए ट्राई-एलईडी के साथ शक्तिशाली प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ आता है।

गन्ने की ढुलाई निर्माण सामग्री और अन्य भारी टन भार जैसे भारी कार्यों के लिए सबसे उपयुक्त मैग्नाट्रैक श्रृंखला विभिन्न प्रकार के कृषि अनुप्रयोगों जैसे रिवर्सिबल मोल्डबोर्ड हल (आरएमबी) रोटावेटर पोस्ट होल डिगर थ्रेशर और बेलर जैसे नए अनुप्रयोगों के साथ अच्छी तरह से संगत है।

महत्वपूर्ण खबर: कपास मंडी रेट (23 मार्च 2023 के अनुसार)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्राम )

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *