जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के नवनियुक्त अध्यक्षों का सम्मान

Share

2 अगस्त 2021, रायपुर । जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के नवनियुक्त अध्यक्षों का सम्मान – सहकारिता मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम की अध्यक्षता में  जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के नवनियुक्त अध्यक्षों का सम्मान समारोह अपेक्स बैंक मुख्यालय नवा रायपुर में आयोजित किया गया। सम्मान समारोह में अतिथियों द्वारा अध्यक्ष जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक रायपुर श्री पंकज शर्मा, दुर्ग के अध्यक्ष श्री जवाहर वर्मा, राजनांदगांव के अध्यक्ष श्री नवाज खान, बिलासपुर के अध्यक्ष श्री प्रमोद नायक, अम्बिकापुर के अध्यक्ष श्री रामदेव राम का सम्मान शॉल, श्रीफल और प्रतीक चिन्ह भेंटकर किया गया। इस अवसर पर अतिथियों द्वारा वृक्षारोपण भी किया गया। 

मंत्री डॉ. टेकाम ने सम्मान समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था खेती पर आधारित है। किसानों, आदिवासियों और महिलाओं की आमदनी का मुख्य जरिया खेती-बाड़ी के अलावा वनोपज संग्रहण, मछलीपालन, पशुपालन और कुटीर उद्योग है। किसानों के हित में राज्य सरकार ने नरवा, गरूवा, घुरवा और बाड़ी पर आधारित कार्ययोजना का मैदानी स्तर पर क्रियान्वयन किया है।  

सम्मान समारोह को मुख्यमंत्री के सलाहकार श्री विनोद वर्मा, अध्यक्ष अपेक्स बैंक श्री बैजनाथ चन्द्राकर और सचिव सहकारिता एवं पंजीयक सहकारी संस्थाएं श्री हिमशिखर गुप्ता ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर अपेक्स बैंक के प्रबंध संचालक श्री के.एन. कांडे और अधिकारीगण उपस्थित थे।

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.