न्यू हॉलैण्ड की रिटेल फाइनेंस सेवाएं लांच

नई दिल्ली। न्यू हॉलैण्ड टैक्टर के निर्माता अंतर्राष्ट्रीय सीएनएच समूह की फाइनेंशियल सर्विसेज डिवीजन सीएनएच इंडस्ट्रियल कैपिटल ने भारत में अपने रिटेल फाइनेंस सेवाओं की शुरुआत सीएनएच इंडस्ट्रियल कैपिटल (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड के रूप में की।

सीएनएच इंडस्ट्रियल कैपिटल (इंडिया) की रिटेल फाइनेंस सेवाओं के लांच के मौके पर सीएनएच इंडस्ट्रियल इंडिया के कंट्री मैनेजर श्री रौनक वर्मा ने कहा, ”हमारे नए रिटेल फाइनेंस विभाग के साथ भारत में सीएनएच इंडस्ट्रियल के कारोबार में वृद्धि होगी और हमारे डीलरों और उपभोक्ताओं को उनकी जरूरत के हिसाब से फाइनेंस सेवाएं उपलब्ध कराने से बाजार में हमारी हिस्सेदारी बढ़ेगी। पिछले 60 वर्षों से दुनिया भर में कृषि एवं विनिर्माण उपकरणों तथा कमर्शियल वाहनों के उपभोक्ताओं के साथ काम करते हुए हमने बाजार और ग्राहकों की गहरी समझ विकसित की है जो इस क्षेत्र में हमें बाकी सब से बेहतर बनाती है।”

सीएनएच इंडस्ट्रियल कैपिटल दुनिया भर में कृषि एवं विनिर्माण उपकरणों तथा कमर्शियल वाहनों के लिए वित्त सेवा प्रदाता है जो सीएनएच इंडस्ट्रियल के ब्राण्ड्स के ग्राहकों तथा डीलरों को उनकी जरूरत के अनुसार रिटेल फाइनेंस, लीज, रेंटल प्रोग्राम तथा इंश्योरेंस के माध्यम से सहायता देगी। सीएनएच इंडस्ट्रियल कैपिटल (इंडिया) देश भर में न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर और ष्ट्रस्श्व की सभी डीलरशिप पर ‘कैपिटल मित्र’ नाम के वित्तीय सलाहकार नियुक्त करेगी जो ग्राहकों से बात कर उनकी जरूरतों को समझेंगे, उनके लिए सबसे सही पैकेज तैयार करेंगे और उनकी जरूरतों को बखूबी पूरा करने के लिए वित्तीय समाधान बताएंगे। इसके लिए वे डिजिटल प्लेटफॉर्म का प्रयोग करेंगे जिससे समय की बचत होगी, पारदर्शिता बनी रहेगी और डील्स के बारे में रीयल-टाइम जानकारी मिलेगी।

इस अवसर पर सीएनएच इंडस्ट्रियल एशिया प्रशांत के फाइनेंशियल सर्विसेज के हेड श्री डैनियल मैकटैगर्ट ने कहा, ”भारत हमारी कम्पनी के लिए सबसे संभावनापूर्ण बाजारों में से एक है। देश में एग्रीकल्चर और कंस्ट्रक्शन, दोनों सेक्टर तेजी से उभर रहे हैं। सीएनएच इंडस्ट्रियल कैपिटल की रिटेल सेवाओं के साथ हम न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर, ष्टड्डह्यद्ग ढ्ढ॥ और ष्टड्डह्यद्ग ष्टशठ्ठह्यह्लह्म्ह्वष्ह्लद्बशठ्ठ के ग्राहकों को स्पर्धात्मक वित्तीय सहायता उपलब्ध कराने का प्रयास करेंगे।”

www.krishakjagat.org

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share