कम्पनी समाचार

सिंडीकेट बैंक मजबूत स्थिति में - श्री कृष्णन

Hits: 24
भोपाल। बैंकिंग में नवीनतम विकास, कार्पोरेट लक्ष्यों और उद्देश्यों में जागरुक, गुणवत्ता और नैतिक व्यापार विकास जैसे लक्ष्यों की पूर्ति के लिए अधीनस्थ अधिकारियों को प्रेरित करने गत दिवस सिंडिकेट बैंक के कार्यप..

Read More


पारिजात ग्रामीण समाज के विकास के लिए प्रतिबद्ध

Hits: 25
नई दिल्ली। सामाजिक दायित्व (सीएसआर) एक विश्वव्यापी अवधारणा है, जिसे वैश्विक स्तर पर स्वीकार एवं प्रयोग किया जाता है। सीएसआर गतिविधियां किसी कम्पनी की सामाजिक एवं पर्यावरण संबंधी गतविधियों को उसके व्यावसायिक ..

Read More


आनंद फाउंडेशन द्वारा आयोजित किया गया वॉलीबॉल टूर्नामेंट

Hits: 45
फतेहगढ़। पारिजात इंडस्ट्रीज व आनंद फाउंडेशन द्वारा गवरमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल फतेहगढ़ में वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इसमें 5 स्कूल और पीयूसी के  बच्चों ने खूब बढ़-चढ़ कर भाग लिया। इसमें लड़के औ..

Read More


रिलायंस फाउंडेशन से मिली मुर्गीपालन की प्रेरणा

Hits: 48
सीहोर। रिलायंस फाउंडेशन द्वारा विभिन्न माध्यमों जैसे रेडियो पर किसान संदेश कार्यक्रम, कृषक जगत में किसानों को सलाह से प्रेरित होकर ग्राम खाईखेड़ा के श्री हमीर सिंह ने पहली बार मुर्गीपालन प्रारंभ किया। इन माध..

Read More


प्याज के रोगों पर प्रभावी नियंत्रण के लिए धानुका की कोनिका

Hits: 80
इंदौर। प्याज की फसल के लिए धानुका एग्रीटेक लि. की कोनिका' मेरे लिए वरदान साबित हुई है, क्योंकि यह प्याज के सभी प्रमुख रोगों की प्रभावी रोकथाम करती है। यह कहना है कृषक केदार सिंह चौधरी, ग्राम टिटावदा, तहसील साँव..

Read More


एलोरा नचरल सीड्स का विक्रेता मिलन समारोह सम्पन्न

Hits: 63
शाजापुर। गत दिनों माँ राजराजेश्वरी की नगरी शाजापुर में एलोरा नचरल सीड्स प्रा.लि. औरंगाबाद का प्रथम पारिवारिक विक्रेता सम्मेलन कम्पनी के एम.डी. श्री वीर किशोर के मुख्य आतिथ्य में एवं श्री मनोहर सिंह नागर,श्री ओम..

Read More


धीरूभाई अंबानी के जन्मदिवस पर - रिलायंस फाउंडेशन द्वारा नॉलेज फेयर

Hits: 63
भोपाल। रिलायंस समूह के संस्थापक स्व. श्री धीरूभाई अंबानी के जन्मदिवस पर रिलायंस फाउंडेशन द्वारा नॉलेज फेयर जियो चैट वर्चुअल कैंप आयोजित किया गया। कैंप का आयोजन बैरसिया तहसील के ग्राम दिल्लोद के पशुपालक किसान..

Read More


आईआईएल का किसान जागरुकता कार्यक्रम

Hits: 79
भोपाल। किसानों को खेती के सही तरीकोँ की जानकारी उपलब्ध कराने के लिए अग्रणी कृषि रसायन उत्पाद निर्माता कम्पनी इंसेक्टिसाइड्स (इंडिया) लिमिटेड ने भोपाल के करीब स्थित गांव खजूरीकला में चना की खेती करने वाले किसान..

Read More


ट्राइकोडर्मा दलहनी फसलों के लिए जैविक फफूंदनाशक

Hits: 104
कृषि वैज्ञानिकों का महत्वपूर्ण शोध है ट्राईकोडर्मा जबलपुर। जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय के अन्र्तगत मृदा विज्ञान के सूक्ष्मजीव अनुसंधान एवं उत्पादन केन्द्र (जवाहर जै..

Read More


धानुका का लस्टर - प्याज में आई चमक

Hits: 84
सीहोर। विगत दो वर्षों से मैं प्याज की फसल में धानुका कंपनी के 'लस्टर' और 'कोनिका' उत्पादों का उपयोग कर रहा हूं। यह कहना है ग्राम आमझिर, जिला सीहोर के किसान श्री बनप पटेल का। श्री पटेल ने कृषक ..

Read More


Follow us on

Subscribe Here

For More Articles