आयशर ट्रैक्टर्स डीजल खपत में सबसे कम

भोपाल। देश की अग्रणी ट्रैक्टर निर्माता कंपनी आयशर ट्रैक्टर्स 59 वर्षों से भारतीय किसानों एवं उनकी उन्नति के लिए समर्पित है और आज 10 लाख से भी ज्यादा खुशहाल किसान परिवारों की पहली पसंद बन चुका है। आयशर ट्रैक्टर्स-एयर एवं वाटर-कूल्ड दोनों प्रकार के ट्रैक्टरों की एक विस्तृत श्रंृखला पेश करने वाली एकमात्र ट्रैक्टर निर्माता कंपनी है।
आयशर ट्रैक्टर्स अपनी पावर एवं कम डीजल खपत के लिए जाने जाते हैं। साथ ही बेहतर परफॉरमेंस देते हैं जिससे उम्मीद से ज्यादा बचत और मुनाफा मिलता है। डीजल के बढ़ते रेट के इस दौर में किसान आयशर ट्रैक्टर्स से डीजल में बचत के चलते दोगुना मुनाफा कमा रहे हैं। ये ताकतवर ट्रैक्टर्स-न्यूनतम मेंटेनेंस, बेहतर परफॉरमेंस और अधिक रिसेल वैल्यू के कारण खेती और व्यापार के लिये सर्वोत्तम माने जाते हैं। यानि आयशर ट्रैक्टर्स देता है, खरीदने पर बचत, चलाने पर बचत, रखरखाव में बचत और बेचने पर भी बचत।
आयशर ट्रैक्टर्स किसानों की आय बढ़ाने में सदा प्रयासरत है और आगे भी रहेगा। कृषि क्षेत्र में भविष्य में होने वाले बदलावों को देखते हुए आयशर ट्रैक्टर्स नयी तकनीकों का इस्तेमाल उच्च गुणवत्ता और बेहतर ग्राहक सेवाएं प्रदान करने के लिये कर रहा है। छोटे से लेकर बड़े से बड़े ट्रैक्टर्स हर काम को करने में सक्षम है।

www.krishakjagat.org
Share