किसी भी विक्रेता के लाइसेंस को समाप्त नहीं होने देंगे : श्री रघुवंशी

www.krishakjagat.org

बैतूल जिला खाद बीज विक्रेता संगठन की बैठक

बैतूल। बैतूल जिले के कृषि आदान व्यापारियों की वार्षिक बैठक केसर बाग बैतूल में ऑल इंडिया संघ के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं प्रदेश सचिव श्री संजय रघुवंशी के आतिथ्य में सम्पन्न हुई।
इस मौके पर श्री रघुवंशी ने व्यापारियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि शीघ्र ही केन्द्र सरकार हमारे कीटनाशक लाइसेंस को बचाने के लिए एक कानून लेकर आने वाली है जिसमें एक छोटे क्रेश कोर्स के करने पर ही हमारे लाइसेंस आजीवन रिनीवल हो जाएंगे। उन्होंने आश्वस्त दिया कि किसी भी विक्रेता के लाइसेंस को समाप्त नहीं होने देंगे। श्री रघुवंशी ने कहा कि इस बारे में ऑल इंडिया संगठन एवं प्रदेश संगठन सक्रियता से अपनी कार्यवाही को जारी किए हुए हैं और जल्द ही अनुकूल निष्कर्ष सामने आने वाला है। म.प्र. कृषि आदान विक्रेता संघ के संगठन मंत्री श्री प्रवीण रघुवंशी एवं होशंगाबाद जिले के अध्यक्ष श्री विजय जैन ने भी संगठन को मजबूत बनाने का आव्हान किया।
इस अवसर पर बैतूल कृषि विभाग के आला अधिकारीगण एवं बैतूल जिले के कृषि आदान विक्रेता उपस्थित थे। स्वागत भाषण अध्यक्ष श्री प्रकाश जैन ने दिया। संगठन के संभागीय उपाध्यक्ष श्री प्रदीप खंडेलवाल ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया एवं आभार श्री राजेन्द्र माहेश्वरी ने व्यक्त किया।

FacebooktwitterFacebooktwitter
www.krishakjagat.org
Share