फसलों का सुरक्षा चक्र विलोवुड का वेलेक्स्ट्रा

www.krishakjagat.org
Share

इन्दौर में आयोजित विजनेस पार्टनर मीट में विलोवुड क्रॉप साइंसेस ने अपना पहला पेटेंट प्रोडक्ट वेलेक्स्ट्रा लांच किया, इस लांच के मौके पर कंपनी के डायरेक्टर श्री हितेश बागरी, सीईओ श्री जीतेन्द्र मोहन, विजनेस हेड श्री राकेश बिष्ट, डीजीएम मार्केटिंग श्री विवेक रस्तोगी, जेडएम श्री दिनेश शर्मा, डेवलपमेंट मैनेजर श्री अनिरुद्ध यादव मुख्य रूप से उपस्थित थे। विलोवुड के डायरेक्टर श्री हितेश बागरी ने कंपनी के अब तक के सफर पर प्रकाश डाला।
डीजीएम मार्केटिंग श्री विवेक रस्तोगी ने वेलेक्स्ट्रा की तकनीकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह एक खास तरह का बहुायामी फफूंदनाशक व एंटीबायोटिक है। यह सोयाबीन की फसल में रस्ट, बैक्टीरियल पश्च्यूल, धब्बा रोग पर बहुत अधिक कारगर है। धान में शीथ बिलाईट, ब्लास्ट व अन्य फफूंद व जीवाणुजनक रोग पर असरकारक है। इसके साथ-साथ मिर्ची, कपास व अन्य सभी वेजिटेबल क्रॉप्स में फफूंदनाशक व जीवाणु जनित रोगों पर भी वेलेक्स्ट्रा अति प्रभावशाली है।
विलोवुड के सीईओ श्री जीतेन्द्र मोहन ने वितरकों को बताया कि विलोवुड ने गुजरात में अत्याधुनिक जीएलपी लैब व अनुसंधान एवं विकास केन्द्र बनाया जो कि दक्षिण पूर्व एशिया महाद्वीप का सबसे बड़ा लैब होगा, जहां प्रॉडक्ट निर्माण में आवश्यक सभी प्रकार की टैस्टिंग की जाएगी।
विलोवुड मध्यप्रदेश के जोनल मैनेजर श्री दिनेश शर्मा ने कंपनी की मध्यप्रदेश में व्यापार की शुरुआत से लेकर वर्ष 2016-17 में 55 करोड़ से अधिक व्यापार करने की उपलब्धियों एवं कंपनी के विजन के बारे में विस्तार से बात की और इस अवसर पर विलोवुड के वितरकों को विभिन्न उत्पादों की बिक्री में उनके योगदान के लिए धन्यवाद एवं उत्कृष्ट व्यापार के लिए सम्मानित किया।

www.krishakjagat.org
Share
Share