सरकार एवं जनता के बीच सीधा संवाद स्थापित होगा - उप मुख्यमंत्री

Share On : facebook-krishakjagat.org twitter-krishakjagat.org whatsapp-krishakjagat.org

सरकार-एवं-जनता-के-बीच-सीधा-संवाद-स्थाप

प्रदेश में चहुंमुखी विकास का चलेगा चक्र

जयपुर। उप मुख्यमंत्री श्री सचिन पायलट ने कहा कि आगामी पांच साल सरकार और जनता के बीच सीधा संवाद स्थापित किया जाएगा ताकि लोगों के दु:ख ,परेशानी को समझकर प्रदेश को चहुमुखी विकास के पथ को आगे बढ़ाया जा सके । उन्होंने कहा कि जन घोषणा पत्र में किये गए वायदों को लागू करना हमारी सरकार की प्राथमिकता होगी। इसके लिए प्रदेश की जनता ने जो जिम्मेदारी हमें दी हैं उस पर खरा उतरना हमारा दायित्व रहेगा । 

श्री पायलट टोंक में आमजन को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जनता की आवाज सुनना और अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति की आशाओं को पूरा करना राज्य सरकार का पहला दायित्व हैं जिसे हर हाल में पूरा किया जाएगा। 

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अब विकास का चक्र चलेगा तथा टोंक के चहुंमुखी विकास के लिए जो भी संभव होगा वे बेहतर से बेहतर कार्य करेगें। उन्होंने प्रदेश की सात करोड़ जनता को आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो विश्वास उन्होंने हमारी सरकार में व्यक्त किया हैं उन उम्मीदों को आने वाले पांच सालों में पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

इस अवसर पर निवाई विधायक श्री प्रंशात बैरवा ने कहा कि पीपलू क्षेत्र में पीने के पानी में क्लोराईड एवं फ्लोराईड की समस्या अधिक हैं इसे दूर करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मेरा सम्पूर्ण जीवन क्षेत्र की जनता की सेवा के लिए समर्पित रहेगा ।

पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री रामनारायण मीणा ने कहा कि मुझे सदैव टोंक जिले के लोगों का प्यार व आशीर्वाद मिलता रहा हैं और आगे भी मिलता रहेगा । उन्होने कहा कि हमारी सरकार प्रदेश के सम्पूर्ण विकास के लिए सदैव तत्पर रहेगी । 

Share On : facebook-krishakjagat.org twitter-krishakjagat.org whatsapp-krishakjagat.org

Follow us on

Subscribe Here

For More Articles

Releated News