कम्पनी समाचार

ग्राम उदय केंद्र का शुभारम्भ

Hits: 234
शाजापुर। किसानों को मोबाइल एप और टोल फ्री नंबर के जरिए कृषि संबंधी समस्याओं का समाधान करने वाली ग्रामोफोन कम्पनी ने गत दिनों नई पहल करते हुए शाजापुर जिले में देश के अपने पहले ग्राम उदय केंद्र का शुभारम्भ किया। उ..

Read More


रिलायंस फाउंडेशन द्वारा मिट्टी परीक्षण कार्यक्रम

Hits: 194
भोपाल। रिलायंस फाउंडेशन द्वारा ग्राम गोरपनी विकासखंड गैरतगंज जिला रायसेन में मिट्टी परीक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया।  कार्यक्रम में कृषि विज्ञान केन्द्र के वैज्ञानिक श्री प्रदीप कुमार ने ..

Read More


स्टेनली का नदी वाटर पंप

Hits: 266
सौर ऊर्जा से चलने वाला पम्प नई दिल्ली। स्टेनली ब्लैक एंड डेकर ने भारत में उत्पाद प्रौद्योगिकियों के लिए कम्पनी के नये ब्रांड स्टेनली अर्थ की शुरूआत की है।  भारत में सौर कृष..

Read More


प्रदेश में 70 इफको बाजार खुले

Hits: 216
विक्रय अधिकारियों का प्रशिक्षण कार्यक्रम सम्पन्न भोपाल। कृषि आदान के क्षेत्र में कार्यरत सहकारी क्षेत्र की अग्रणी ..

Read More


पोषक तत्वों के लिए जीएसएफसी का जागरुकता अभियान

Hits: 241
डीलरों व रीटेलरों की संगोष्ठी आयोजित भेापाल। किसानों तक कृषि आदान पहुंचने का माध्यम डीलर व रिटेलर हैं। अगर किसानों को उनकी आवश्यकता के अनुसार सही और गुणवत्तायुक्त खाद देना है तो डीलरों व र..

Read More


प्लांटबायोटिक्स ने लांच किए चार नए उत्पाद

Hits: 227
इंदौर। अपने असली प्रामाणिक जैविक उत्पादों के कारण किसानों में पहचान बना चुके जाइटेक्स बायोटेक प्रा. लि. के प्लांट बायोटिक्स ग्रुप ने गत दिनों इंदौर में विक्रेता सम्मेलन में चार नए उत्पाद लिमो कर्ब, बवे कर्ब, वर..

Read More


न्यू हॉलैंड को ट्रैक्टर ऑफ द ईयर अवॉर्ड

Hits: 320
नई दिल्ली। न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ने ट्रैक्टर ऑफ द ईयर अवॉर्ड (आईटीओटीवाई) 2019 के पहले एडीशन में तीन पुरस्कार जीते, जो ट्रैक्टर्स और फार्म इम्पलीमेंट्स के भारतीय निर्माताओं के लिए पहला समर्पित पुरस्कार समारोह ह..

Read More


सिन्जेंटा का विक्रेता सम्मेलन संपन्न

Hits: 400
इंदौर। बीज और कीटनाशक उत्पादों की प्रख्यात बहुराष्ट्रीय कम्पनी सिन्जेंटा इण्डिया लि. का विक्रेता सम्मेलन गत दिनों आयोजित किया गया, जिसमें कम्पनी के डिवीजनल सेल्स मैनेजर श्री नमित तिवारी, जीटीएम लीड श्री प्र..

Read More


नाथ बायोजीन्स के उत्पाद

Hits: 214
नाथ बायोजीन्स के द्रोण-2 और कर्ण-2 किस्मों से मिला भरपूर उत्पादन  इंदौर। देश की प्रसिद्ध बीज कम्पनी नाथ बायोजीन्स ई लि. के कपास बीज किस्म द्रोण -2 और कर्ण-2 में लागत कम लगने और उत्पादन अधिक होने स..

Read More


रासी ने जीता किसानों का भरोसा

Hits: 254
इंदौर। विगत 45 वर्षों से कपास के उच्च गुणवत्ता वाले उन्नत किस्म बीज उत्पादन करने वाली देश की अग्रणी कम्पनी रासी सीड्स प्रा. लि. ने दो नए उत्पाद पेश किए और किसानों को नकली बीज से बचाने के लिए रासी जेन चेक की नई तकनीक क..

Read More


Follow us on

Subscribe Here

For More Articles