कम्पनी समाचार

रिलायंस फाउंडेशन से मिला उगरा रोग का समाधान

Hits: 36
जबलपुर। साधारणत: कम कृषि जोत वाले किसान साग-सब्जी के उत्पादन से हुई आय से अपनी दैनंदिनी आवश्यकताओं की पूर्ति करते हैं। परन्तु कई बार जानकारी के अभाव में साधारण रोग से उनकी फसल खराब हो जाती है और वे आर्थिक समस्याओ..

Read More


अतुल का रिटेलर सम्मेलन सम्पन्न

Hits: 30
इंदौर। देश की अग्रणी रसायनिक कम्पनी अतुल लि. का रिटेलर सम्मेलन गत दिनों उज्जैन में आयोजित किया गया जिसमें कम्पनी के जोनल मैनेजर श्री सुदेश जैन, मार्केटिंग मैनेजर श्री देवेंद्र सिंह, डेवलपमेंट मैनेजर श्री अखिले..

Read More


अशोक लीलेंड डीलर ने दिए फेस्टिवल ऑफर

Hits: 26
इंदौर। देश की अग्रणी ऑटोमोबाइल कंपनी अशोक लीलेंड के शहर में देवास नाका ए. बी. रोड स्थित अधिकृत डीलर सागर फ्यूल इंजेक्शन  पर त्यौहारों के इस दौर में फेस्टिवल बोनांजा ऑफर शुरू किया गया है जिसे काफी अच्छा रिस्पांस..

Read More


देसी डिप्लोमा कोर्स संपन्न

Hits: 29
(देपालपुर, जे.पी. नागर)। इंदौर के कृषि महाविद्यालय में खाद, बीज और कीटनाशक विक्रेताओं के लिए चल रहे  एक वर्षीय देसी (डिप्लोमा इन एग्रीकल्चर एक्सटेंशन सर्विसेस फॉर इनपुट डीलर्स (देसी) कोर्स गत दिनों सम्पन्न हुआ। ज..

Read More


कृषि और बागवानी के लिए बायो कंट्रोल प्रोडक्ट

Hits: 194
ग्रबक्स :- जमीन में सफेद गिराड़ व अन्य कीड़ों को पूरी तरह प्राकृतिक रूप में नष्ट करने के लिए एक असरदार दानेदार उत्पाद है जो आसानी से जमीन में डाला जा सकता है और लम्बे समय तक काम करता है। मात्रा:- 1..

Read More


महिन्द्रा के वाहनों पर भारी छूट

Hits: 180
भोपाल। महिन्द्रा एंड महिन्द्रा ऑटोमोटिव त्यौहारों के शुभ अवसर पर अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर्स की सौगात दे रहे हैं जिसमें रु.1,15000 तक की बम्पर बचत दी जा रही है। महिन्द्रा एंड महिन्द्रा द्वारा त्यौहारी ..

Read More


खेती हो या खेल का मैदान बीकेटी का प्रभावी प्रदर्शन

Hits: 326
बीकेटी और स्पैनिश फुटबॉल लीग लालीगा के मध्य ग्लोबल एग्रीमेंट मुम्बई। भारत के प्रमुख ऑफ हाइवे टायर निर्माताओं में से एक बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लि. (बीकेटी) ने लालीगा के ऑफिशियल ग्लोबल पार्टनर ..

Read More


महिन्द्रा टै्रक्टर में म.प्र. किसानों का विवेकपूर्ण निवेश

Hits: 257
त्यौहारी बहार में भोपाल। मानसून की भरपूर वर्षा के बाद उत्सवों का आगमन नये टै्रक्टर खरीदने वाले किसानों के साथ ही टै्रक्टर उद्योग के लिये भी शुभ अवसर लाया है। बहुत से टै्रेक्टर ..

Read More


रिलायंस फाउंडेशन से मिला लाभ

Hits: 476
जबलपुर। सीमित संसाधन एवं कम जोत वाले कृषक परंपरागत तरीकों से खेती कर अपनी आजीविका चलाने का प्रयास करते हैं। जानकारी के आभाव में वे इसी तरीके से खेती करते है भरपूर मेहनत के बाद भी उन्हें उपयुक्त उत्पादन नहीं मिल ..

Read More


विजय आयशर ट्रैक्टर को मिला सम्मान

Hits: 451
झाबुआ। आयशर ट्रैक्टर्स के अधिकृत विक्रेता मे. विजय आयशर ट्रैक्टर्स को कम्पनी द्वारा सर्विस एवं ग्राहक संतुष्टि के लिए सम्मानित किया गया है। चेन्नई में आयोजित आयशर के सम्मेलन में कंपनी के सीईओ श्री एन. सुब्रमनि..

Read More


Follow us on

Subscribe Here

For More Articles