कम्पनी समाचार

जिओलाइफ ने रक्तदान शिविर लगाया

Hits: 65
इंदौर। कृषि नैनो तकनीक वाली देश की अग्रणी कम्पनी जिओलाइफ एग्रीटेक इण्डिया लि. द्वारा अपने सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी गत दिनों देश के 90 से ज्यादा स्थानों पर रक्तदान शिविर आयोजित कि..

Read More


बायोस्टड ने आरम्भ की आस्था छात्रवृत्ति

Hits: 52
इंदौर। कृषि क्षेत्र की प्रसिद्ध कम्पनी बायोस्टड इण्डिया लि. ने अपने सामाजिक दायित्वों के तहत किसान समुदाय के जरूरतमंद बच्चों के लिए 2500 रुपए प्रति छात्र की आस्था छात्रवृत्ति योजना आरम्भ करने की घोषणा बॉयोजाइम स..

Read More


कृषि आधारित उद्योग लगाने हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित

Hits: 66
इंदौर। मुख्यमंत्री कृषक उद्यमी योजना के तहत अजा वर्ग के हितग्राहियों के लिए अंत्यव्यवसायी सहकारी विकास समिति ने कृषि आधारित उद्योग लगाने के लिए आगामी 20 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। ..

Read More


रोड सेफ्टी दिवस

Hits: 58
पारिजात इंडस्ट्रीज द्वारा पारिजात ऊर्जा चक्र, फतेहगढ़  में रोड सेफ्टी दिवस के तहत सेशन चलाया गया। जिसमें बच्चों और स्टाफ को रोड सेफ्टी के रूल्स के बारे में बताया गया। हेल्थ सेफ्टी डिपार्टमेंट ऑफ पारिजात से आय..

Read More


महिंद्रा एग्री साल्यूशंस द्वारा 11 किसान सम्मानित

Hits: 52
नासिक। महिंद्रा एन्ड महिंद्रा लि.की सहायक कम्पनी महिंद्रा एग्री साल्यूशंस लि. ने गत दिनों नासिक में सम्मान समारोह आयोजित कर 11 उन्नत किसानों को अंगूर के गुणवत्तायुक्त मानक उत्पादन के लिए सम्मानित किया। ..

Read More


भारत इन्सेक्टीसाइड्स ने मनाया गणतंत्र दिवस

Hits: 52
भारत इन्सेक्टीसाइड्स ने मनाया गणतंत्र दिवस भारत इन्सेक्टीसाइड्स लि. चार दशकों के अपने एग्रो केमिकल्स के माध्यम से किसानों को उच्च गुणवत्ता के फसल ..

Read More


ट्रॉपिकल के उत्पाद से खुशहाल किसान

Hits: 92
ट्रॉपिकल के उत्पाद से खुशहाल किसान भोपाल। बॉयलॉजिकल उत्पादों के निर्..

Read More


धनिया से मिलेगा लाभ

Hits: 86
रिलायंस फाउंडेशन का सहयोग धनिया से मिलेगा लाभ भोपाल। रिलायंस फाउं..

Read More


धानुका की कोनिका से प्याज की पैदावार बढ़ी

Hits: 82
धानुका की कोनिका से प्याज की पैदावार बढ़ी इंदौर। प्याज की फसल में ऊपर से पत्तियो..

Read More


टमाटर में 'लस्टर' का उपयोग करे रोगों का सफाया

Hits: 94
इंदौर। 'वर्ष 2017-18 में मैंने 7 एकड़ क्षेत्र में टमाटर की खेती की थी। टमाटर की फसल में प्राय: फफूंद जनित रोग और फूलों के झडऩे का सामना करना पड़ता है। टमाटर की फसल को रोगों ..

Read More


Follow us on

Subscribe Here

For More Articles