कम्पनी समाचार

एलआईसी ने दिया बंद पड़ी पॉलिसियों को चालू करने का अवसर

Hits: 95
भोपाल। भारतीय जीवन बीमा निगम अपने सभी पॉलिसीधारकों की बंद पॉलिसियों को पुन: चालू करने का सर्वश्रेष्ठ अवसर लेकर आई है। वे पॉलिसियां, जो कि दो वर्षों से अधिक समय से बंद हैं एवं जिन्हें पूर्व में पुनर्चलन की अनुमति ..

Read More


महिन्द्रा के100 टै्रक्टरों की डिलीवरी सम्पन्न

Hits: 98
तिरुपति इन्टरप्राइजेस ने किया आभार कार्यक्रम बैतूल। अग्रणी टै्रक्टर निर्माता महिन्द्रा एंड महिन्द्रा के स्थानीय विक्रेता मे. तिरूपति इंटरप्राइजेस ने जिले में केवल अक्टूबर माह में 100 टै्..

Read More


कैन बायोसिस ने दिया पराली का समाधान

Hits: 86
नई दिल्ली। पौधों के पोषण और कीट प्रबंधन के क्षेत्र में काम कर रही विशेषज्ञ एग्री-बायोटेक कंपनी कैन बायोसिस ने एक पर्यावरण अनुकूल उत्पाद स्पीड कम्पोस्ट की पेशकश की है, जो पराली जलाने की समस्या से निजात दिलाएगा। व..

Read More


गेहूं के लिए उपयुक्त इंडोफिल के उत्पाद

Hits: 92
इंदौर। क्षेत्र के किसान रबी फसल की तैयारियों में लगे हुए हैं। कहीं गेहूं की बोवनी हो गई है, तो कहीं चने की बोवनी की जा रही है। रबी की मुख्य फसल गेहूं में लगने वाले रोगों की रोकथाम के लिए देश की प्रतिष्ठित कम्पनी इंड..

Read More


अर्जुन बरोदा की गाय को मिला पहला पुरस्कार

Hits: 77
इंदौर। गत दिनों पशु चिकित्सालय सांवेर में गोपाल पुरस्कार प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें अर्जुन बरोदा की गाय को प्रथम पुरस्कार मिला। जबकि ग्राम शाहदा की भैंस अव्वल रही। डॉ. प्रमोद शर्मा,उप संचा..

Read More


कुमार सीड्स ने पेश की भिण्डी की हाइब्रिड किस्में

Hits: 302
इंदौर। देश की प्रसिद्ध बीज कम्पनी कुमार सीड्स प्रा.लि.का वितरक - विक्रेता सम्मेलन गत दिनों अंजड़ में आयोजित किया गया, जिसमें कम्पनी के ऑल इण्डिया मार्केटिंग हेड श्री श्रीकांत निरपड़े, रीजनल सेल्स मैनेजर श्री अन..

Read More


एलआईसी जीवन बीमा उद्योग में अग्रणी : श्री सुशील कुमार

Hits: 295
इंदौर। भारतीय जीवन बीमा निगम के प्रबंध निदेशक श्री टी. सी. सुशीलकुमार  की गरिमामयी उपस्थिति में माण्डू में मध्य क्षेत्र के शाखा विपणन अधिकारियों का सम्मान समारोह सम्पन्न हुआ। अपने उद्बोधन में प..

Read More


इफको ने पेश किए नैनो फर्टिलाइजर

Hits: 324
अहमदाबाद। उर्वरक क्षेत्र की दुनिया की सबसे बड़ी सहकारी संस्था इफको ने अपनी मातृ इकाई कलोल, गुजरात में आयोजित एक समारोह में नैनो प्रौद्योगिकी आधारित उत्पादों- नैनो नाइट्रोजन, नैनो जिंक व नैनो कॉपर का क्षेत्र ..

Read More


आईटीसी 59 एकड़ में लगाएगी प्लांट

Hits: 432
700 करोड़ के निवेश से बनेगा आलू चिप्स, आटा नूडल्स और पास्ता भोपाल। आईटीसी कंपनी सीहोर के बडिय़ाखेड़ा में 700 करोड़ का निवेश करने जा रही है। राज्य सरकार ने 25 फीसदी बाजार दर पर कंपनी को 59 एकड़ जमीन ..

Read More


रिलायंस फाउंडेशन की सलाह से आमदनी 75 प्रतिशत बढ़ी

Hits: 486
जबलपुर। श्री परशुराम कुशवाहा पिता श्री गोपाल प्रसाद कुशवाहा ग्राम बीरनेर पोस्ट सोनपुर तहसील पनागर जिला जबलपुर कई वर्षों से खेती कर रहे हैं। ये सब्जी की खेती करते हैं। रिलायंस फाउंडेशन से ये लगातार जानकारियां ..

Read More


Follow us on

Subscribe Here

For More Articles