ऑटोमेट के उत्पाद विश्वसनीय और किफायती

इंदौर। कृषि क्षेत्र में ड्रिप इरिगेशन, स्प्रिंकलर के साथ ही ग्रीन हाउस, पोलीहाउस, होम गार्डन्स, रूफ गार्डन्स आदि के लिए आवश्यक उपकरणों में ऑटोमेट ने अत्यंत ही किफायदी दामों पर विश्वस्तरीय गुणवत्तापूर्ण तकनीकीयुक्त उत्पादों की शृंखला पेश कर विश्वसनीय स्थान बनाया है।
सिंचाई क्षेत्र की विभिन्न कम्पनियों के तकनीशियनों के लिए ऑटोमेट द्वारा आयोजित ट्रेनिंग कम टेक्निकल सेमीनार में कम्पनी के वाइस प्रेसीडेंट श्री अनिल कौशल ने तकनीकी सूचनाओं को साझा किया।
इस अवसर पर कम्पनी के रीजनल मैनेजर श्री कंवल चौधरी, एरिया मैनेजर श्री सुबल महतो उपस्थित थे। श्री कौशल ने बताया कि श्री पी.के. जैन द्वारा 1972 में स्थापित ऑटोमेट इंडस्ट्रीज स्पिं्रकलर सिंचाई, फर्टिगेशन के साथ ही सिंचाई के विभिन्न उपकरणों के विनिर्माण क्षेत्र की ख्यात कम्पनी है। ऑटोमेट के मिनी स्पिं्रकलर, माइक्रो स्प्रिकलर, हेडर असेम्बली और ऑटोमेशन सिस्टम को खासा प्रतिसाद मिला है।
कार्यक्रम में सिगनेट, किसान ड्रिप इरिगेशन, कृति इंडस्ट्रीज, फिनोलेक्स, नेटाफिम इरिगेशन इंडिया प्रा.लि., कोठारी पाइप्स, नागार्जुना ड्रिप, हावेल, ग्रीन गोल्ड, नीर ड्रिप इरिगेशन, केके पाइप्स, प्रगति इंडस्ट्रीज आदि विभिन्न कम्पनियों के निर्माता, तकनीशियन उपस्थित थे। अंत में श्री महतो ने आभार माना।

Share On :

Follow us on

Subscribe Here

For More Articles

Releated Articles