अशोक लीलेंड डीलर ने दिए फेस्टिवल ऑफर

Share On :

ashok-leland-dealer-gave-festival-offer

इंदौर। देश की अग्रणी ऑटोमोबाइल कंपनी अशोक लीलेंड के शहर में देवास नाका ए. बी. रोड स्थित अधिकृत डीलर सागर फ्यूल इंजेक्शन  पर त्यौहारों के इस दौर में फेस्टिवल बोनांजा ऑफर शुरू किया गया है जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। कंपनी के वाहन की खरीदी पर आकर्षक डिस्काउंट के साथ ग्राहकों को स्क्रेच कार्ड के जरिए लाखों के प्रोडक्ट्स जीतने का सुनहरा अवसर मिल रहा है। इस ऑफर के तहत श्री अफजल खान ने बाइक जीती जबकि अन्य भाग्यशाली ग्राहक श्री दलजीत सिंह ने इंडक्शन कुकर जीता। इस ऑफर में मोटर सायकल, एलईडी टीवी, स्मार्ट फोन, इंडक्शन कुकर, वॉच एवं अन्य प्रोडक्ट जीतने का सुनहरा अवसर अभी भी है।

सागर फ्यूल इंजेक्शन शोरूम पर भाग्यशाली ग्राहकों को उपहारों का वितरण संस्थान के संचालक श्री सागर भल्ला एवं अशोक लीलेंड कंपनी के अधिकारी श्री सुमंत मित्रा (रीजनल मैनेजर), श्री ओमप्रकाश गोयल एवं श्री टी. गुप्ता की उपस्थिति में किया गया। इस अवसर पर विजेताओं ने कहा कि अशोक लीलेंड के उन्नत तकनीकी आधारित एवं अनेक आधुनिक खूबियों से ससज्जित एवं ईंधन की बचत में भी बेजोड़ वाहन की खरीदी पर महाबचत के साथ उपहार जीतने से दोहरी ख़ुशी मिली है।

उल्लेखनीय है कि हिंदुजा समूह की कंपनी अशोक लीलेंड हैवी, मीडियम एवं मिनी कमर्शियल व्हीकल निर्माण में देश की सबसे बड़ी कंपनियों में एक है एवं भारत ही नहीं अपितु इसकी मौजूदगी विश्व के 50 देशों में हैं। वर्षों से अशोक लीलेंड के ट्रक, बस एवं मिनी वाहन ग्राहकों की पसंद बने हैं। कंपनी  के डीलर्स द्वारा ग्राहकों को बिक्री पश्चात् बेस्ट सर्विस भी त्वरित रूप से प्रदान की जाती है इसके लिए स्टेट ऑफ आर्ट आधारित उन्नत मशीनों एवं उपकरणों से सुसज्जित वर्कशॉप भी है जहां प्रशिक्षित टेक्नीशियन अपनी बेहतर सेवा दे रहे हैं इसके साथ ही जेन्युइन पार्ट्स भी शोरूम पर ही उपलब्ध हैं। 
 

Share On :

Follow us on

Subscribe Here

For More Articles

Releated Articles