विलोवुड का टेकनोक्स प्रभावी कीटनाशक

Share On :

willowoods-technox-effective-insecticide

विश्वस्तरीय फसल संरक्षण कम्पनी विलोवुड का टेकनोक्स एक तूफानी कीटनाशक है जो कि विभिन्न फसलों में सेमीलूपर, गर्डल बीटल (रिंग कटर), ब्लू बीटल आदि कीटों पर प्रभावी नियंत्रण देता है। टेकनोक्स प्रयोग करने एवं घोलने में आसान व सुरक्षित है तथा इसके परिणाम भी बहुत सकारात्मक है। 

पिछले वर्षो में टेकनोक्स का प्रयोग सोयाबीन में कीट नियंत्रण के लिए करने वाले श्री सत्यनारायण मेहता पिता रामरतन मेहता, ग्राम उपलई जिला रतलाम का कहना है कि मैंने पिछले वर्ष मेरी सोयाबीन की फसल में कीट नियंत्रण के लिए विलोवुड क्रॉप साइंसेस प्रा.लि. नामक कंपनी का उत्पाद टेकनोक्स का प्रयोग किया था, जिससे मुझे लाभ हुआ एवं मैं उत्पाद के परिणामों से पूर्णत: संतुष्ट हूं। श्री दिलीप सिंह, पिता भगवान सिंह, निवासी ग्राम सेमलिया, तहसील बडऩगर, जिला उज्जैन के अनुसार पिछले वर्ष सोयाबीन में कीट नियंत्रण के लिए विलोवुड कम्पनी का उत्पाद टेकनोक्स का प्रयोग किया था जिससे मुझे लाभ हुआ एवं मैं उत्पाद के परिणामों से पूर्णत: संतुष्ट हूं। श्री संजय, पिता प्रहलाद सिंह परमार निवासी तलावली देपालपुर, जिला इंदौर ने भी सोयाबीन की फसल में कीट नियंत्रण के लिए टेकनोक्स का प्रयोग किया था जिसके परिणामों से वे पूर्ण रूप से संतुष्ट हैं। 

इसी तरह श्री अर्जुन सिंह राजपूत, निवासी सुमेर, तहसील मुंगावली जिला अशोकनगर, टेकनोक्स का प्रयोग अपनी सोयाबीन में 30-40 दिन की अवस्था में किया था, जिसके अच्छे परिणाम मिले। फसल में गर्डल बीटल (रिंगकटर) एवं रसचूसक कीट पर भी नियंत्रण मिला।

विलोवुड उच्च गुणवत्ता वाले एग्रो केमिकल के उत्पादन एवं विक्रय में पिछले 27 वर्षो से कार्यरत है और आज कृषि के क्षेत्र में उच्च गुणवत्ता एवं श्रेष्ठ  उत्पादों के लिए एक विश्वस्तरीय  नाम है। कंपनी को कई राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय मंचों पर विश्व की सबसे तेजी से उभरती हुई कंपनी के रूप में पुरस्कृत भी किया गया है।
 

Share On :

Follow us on

Subscribe Here

For More Articles

Releated Articles