आयशर ट्रैक्टर्स और रोटोटिलर बने वरदान

Share On :

eicher-tractors-and-rototiller

भोपाल। देश की अग्रणी ट्रैक्टर निर्माता कंपनी आयशर ट्रैक्टर्स के उन्नत तकनीक से सुसज्जित 5 सीरीज के बड़े दमदार ट्रैक्टर्स एवं एग्रीस्टार रोटोटिलर किसानों के लिए वरदान साबित हो रहे हैं।

5 सीरीज ट्रैक्टर्स नये जमाने की आधुनिक तकनीकयुक्त ट्रैक्टर्स है। यह एक्स्ट्रा हैवी ड्युटी फ्रंट एक्सेल, साइडशिफ्ट, रूस्क्कञ्जह्र, क्रक्कञ्जह्र, पॉवर स्टीयरिंग, सिंक्रोमेश गियरबॉक्स एवं अन्य कई नवीनतम फीचर्स से लैस हैं।

इस श्रृंखला के ट्रैक्टर्स अपने आधुनिक फीचर्स, डीजल बचत और कम समय में हर काम करने की क्षमता के चलते ग्राहकों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। आयशर ट्रैक्टर्स की ये श्रृंखला पावर, परफॉरमेंस और बचत सबमें उम्मीद से ज्यादा है।

वहीं खेती की आधुनिक जरूरतों का खास ध्यान रखते हुए आयशर ट्रैक्टर्स का एग्रीस्टार रोटोटिलर कृषि की जरूरतों पर बिल्कुल खरा उतरा है। विश्वस्तरीय तकनीक से सुसज्जित प्लांट में उच्च गुणवत्ता से बने एग्रीस्टार रोटोटिलर में है लम्बी उम्र वाले मजबूत स्टील ब्लेड्स, दमदार रोटरशाफ्ट, मल्टी स्पीड हैवी ड्यूटी गियरबॉक्स आदि, जो इसे हर प्रकार की मिट्टी में उत्तम कार्य क्षमता प्रदान कर बेहतर उत्पादन का सर्वश्रेष्ठ विकल्प बनाती है।

ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार निर्मित एग्रीस्टार रोटोटिलर छोटी सी कीमत में बड़ी कमाई देता है एवं आयशर ट्रैक्टर्स के साथ इस्तेमाल करने पर अन्य रोटोवेटरों की तुलना में प्रति घंटा काम डीजल खपत में ज्यादा एकड़ तक जुताई कर ज्यादा मुनाफा एवं अधिकतम बचत करता है। आयशर ट्रैक्टर्स किसान भाईयों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के अपने लक्ष्य को सफलतापूर्वक हासिल कर चुका है और चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में खेती की उत्पादकता और गुणवत्ता बनाये रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

Share On :

Follow us on

Subscribe Here

For More Articles

Releated Articles