जियोलाइफ का विक्रेता सम्मेलन सम्पन्न

Share On :

jiolife-vendor-conference-concludes

इंदौर। देश की प्रतिष्ठित कम्पनी जियोलाइफ एग्रीटेक इंडिया प्रा. लि. का विक्रेता सम्मेलन गत दिनों इंदौर में आयोजित किया गया। सम्मेलन में सीएमडी श्री विनोद लाहोटी, सीएफओ श्री प्रदीप लाहोटी, ऑपरेशन हेड श्री अरविंदो घोष, जोनल मैनेजर श्री अशोक कुमार सिंह गौर और बड़ी संख्या में वितरक उपस्थित थे।

श्री लाहोटी

श्री विनोद लाहोटी ने कहा कि सकारात्मक सोच जीवन में अनेक खुशियां लाती है। इसका प्रभाव न केवल मानव पर, बल्कि जीव -जंतु और पेड़ -पौधों पर भी पड़ता है। आपने कम्पनी की विस्तार यात्रा के साथ सामाजिक गतिविधियों की जानकारी देते हुए कहा कि जियोलाइफ फाउंडेशन के तहत प्रति वर्ष वृक्षारोपण, रक्तदान, यूथ क्लब के जरिए 14 वर्ष से अधिक आयु के बच्चों को शिक्षा देने के प्रयास किए जाते हैं। इस वर्ष नेत्र दान करवाने का लक्ष्य रखा गया है। कम्पनी 19 राज्यों में 3000 विक्रेताओं की मदद से विश्व स्तरीय उत्पाद उपलब्ध करवा रही है। श्री प्रदीप लाहोटी ने कहा कि कम्पनी 28  देशों में व्यापार कर रही है। आपने सीएसआर गतिविधियों के तहत 213 स्थानों पर किए वृक्षारोपण और ग्रामीण स्कूली बच्चों को साईकिल वितरित करने की जानकारी भी दी।

श्री अशोक कुमार सिंह गौर ने कहा कि जियोलाइफ एग्रीटेक भारत में नैनो टेक्नालॉजी के उत्पाद देने वाली पहली कम्पनी है। कम्पनी के विभिन्न उत्पादों की जानकारी देकर कहा कि जियोलाइफ के उत्पाद जल्द ही जमीन में घुल जाते हैं, इसलिए किसानों और पर्यावरण के लिए अनुकूल हैं। इस मौके पर कम्पनी के कई नए उत्पाद लांच किए गए जिनमें नैनो मील स्टार्ट ,नैनो मील ग्रो ,नैनो मील ब्लू, नैनो मील फ़्लोरा, नैनो मील नरीश, नैनो मील बेरी आदि शामिल हैं। कार्यक्रम में लम्बे अर्से से जुड़े विक्रेताओं का सम्मान भी किया गया।

Share On :

Follow us on

Subscribe Here

For More Articles

Releated Articles