न्यू हॉलैंड को ट्रैक्टर ऑफ द ईयर अवॉर्ड

Share On :

tractors-of-the-year-award-to-new-holland

नई दिल्ली। न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ने ट्रैक्टर ऑफ द ईयर अवॉर्ड (आईटीओटीवाई) 2019 के पहले एडीशन में तीन पुरस्कार जीते, जो ट्रैक्टर्स और फार्म इम्पलीमेंट्स के भारतीय निर्माताओं के लिए पहला समर्पित पुरस्कार समारोह है। समारोह को दिल्ली में ट्रैक्टर जंक्शन द्वारा आयोजित किया गया था, जहां न्यू हॉलैंड को तीन श्रेणियों में अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

बेस्ट ट्रैक्टर 46-50 एचपी के बीच : न्यू हैॅलैंड 3600-2 ऑल राउंडर प्लस,

बेस्ट ट्रैक्टर 31-40 एचपी के बीच : न्यू हॉलैंड 3037 टीएक्स और बेस्ट कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसबिलिटी।

न्यू हॉलैंड 3600-2 ऑल राउंडर प्लस, भारत का पहला इनलाइन हाई-स्पीड ट्रैक्टर है जिसमें 50 एचपी श्रेणी का ईंधन-कुशल इंजन है और यह श्रेणी में सबसे अधिक उपयोगी शक्ति रखता है। इसमें कई विशेषताएं हैं जो इसे बहुमुखी ट्रैक्टर बनाते हैं जैसे कि 2000 किलो लिफ्ट क्षमता, 12+3 कांस्टेंट मेश गियरबॉक्स और अधिकतम टार्क। जबकि न्यू हॉलैंड 3037 टीएक्स (39 एचपी) अपनी श्रेणी में सबसे अधिक उपयोगी हॉर्स पावर का दावा करता है। 

इस मौके पर श्री बृजेन्द्र कुमार, ब्रांड एंड कम्युनिकेशन मैनेजर, इंडिया ने कहा कि ये पुरस्कार इस बात की पुष्टि करते हैं कि न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर भारतीय किसानों को सबसे अधिक तकनीक रूप से उन्नत कृषि मशीनीकरण समाधान देने की प्रतिबद्धता के साथ मौजूद है। प्रत्येक न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर मशीन उत्कृष्ट शक्ति, आराम और स्टाइल के साथ-साथ गुणवत्ता और बेहतर तकनीक के साथ सुसज्जित है, और इसी गुणवत्ता और बेहतर तकनीक के लिए हम जाने जाते हैं। न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर अपने तकनीकी रूप से बेहतर रेंज के ट्रैक्टरों के साथ-साथ खेत तैयार करने से लेकर कटाई के बाद के कामों के लिए उपकरण की एक पूरी श्रृंखला उपलब्ध कराता है जिनमें घास और चारा के उपकरण, प्लांटर्स, बेलर, स्प्रेयर और जुताई के उपकरण आदि शामिल है।

न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ट्रैक्टर नवीनतम तकनीक और शक्तिशाली और ईंधन कुशल इंजन से लैस हैं जो किसानों की पहली पसंद बन गए हैं। न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर का भारत में 1,000 से अधिक कस्टमर टच पॉइंट्स का बढ़ता नेटवर्क है।

Share On :

Follow us on

Subscribe Here

For More Articles

Releated Articles