विलोवुड के नए लोगो का हुआ अनावरण

Share On :

new-unveiling-of-willowoods-new-people

इंदौर। कृषि रसायन क्षेत्र की अग्रणी अंतर्राष्ट्रीय कम्पनी विलोवुड इंडिया के नए प्रतीक चिन्ह (लोगो) का अनावरण गत दिनों गुजरात के आनंद शहर के एक रिजार्ट में विलोवुड समूह के चेयरमैन श्री विजय मूंदड़ा ने किया। इस आयोजन में कम्पनी ने अपने नए उत्पाद पेटेंट कराने और अंतर्राष्ट्रीय व्यापार की भी जानकारी दी।

चेयरमैन श्री विजय मूंदड़ा ने कहा कि कम्पनी का नया लोगो हमारे सभी हितधारकों की आकांक्षाओं और कृषि समुदाय को लाभान्वित करने के संकल्प का प्रतीक है। जबकि विलोवुड के एमडी श्री परीक्षित मूंदड़ा ने अपने सम्बोधन में इसे नए युग की शुरुआत बताया। कम्पनी के सीईओ श्री जितेन्द्र मोहन ने कहा कि विलोवुड कम्पनी ने दो वर्ष में चार नए पेटेंट उत्पाद दिए हैं। जबकि 50  से अधिक पेटेंट उत्पाद आगामी वर्षों में बाजार में उतारे जाएंगे।

विलोवुड इंडिया के ब्रांड बिजनेस डायरेक्टर श्री हितेश बागरी ने कम्पनी के 25 वर्ष के अनुभव का जिक्र कर कहा कि यूं तो 50  से अधिक देशों में कार्यरत है, लेकिन फिलहाल कम्पनी भारत, हांगकांग, चीन और केन्या से अपना व्यापार संचालित कर 60  से अधिक उच्च गुणवत्ता वाले कीटनाशक, खरपतवारनाशक, फफूंदनाशक और पादप वृद्धि उत्पाद का निर्माण कर रही है। आपने कहा कि विलोवुड को लंदन में एग्रो अवॉर्ड्स 2018 में  एक उभरते क्षेत्र से सर्वश्रेष्ठ कम्पनी के रूप में सम्मानित किया गया था।

Share On :

Follow us on

Subscribe Here

For More Articles

Releated Articles