एचडी वायर्स का रजत जयंती समारोह संपन्न

Share On :

silver-jubilee-celebration-of-hd-wires

इंदौर। देश की प्रतिष्ठित कम्पनी एचडी वायर्स प्रा. लि.ने अपनी स्थापना का रजत जयंती समारोह गत दिनों इंदौर में गरिमामय तरीके से मनाया। इस अवसर पर 25 साल के व्यावसायिक सफर के दौरान सहयोग देने वाले ग्राहकों का सत्कार किया गया। इस आयोजन में ग्राहक, विक्रेता और अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

दीप प्रज्वलन से समारोह की औपचारिक शुरुआत की गई। 25 साल के व्यावसायिक सफर को दृश्य-श्रव्य माध्यम से प्रदर्शित किया गया। स्वागत भाषण एचडी वायर्स कम्पनी के चेयरमैन श्री दिलीप देव ने दिया। कम्पनी के जेएमडी श्री हिमांशु देव ने कम्पनी की विकास यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि संस्थापक और चेयरमेन श्री दिलीप देव के प्रयासों से  दस्तावेजों में कम्पनी 1988 में आरम्भ हुई लेकिन वास्तविक उत्पादन 1994 में शुरू हुआ। 

तब उत्पादन क्षेत्र 6000 वर्ग फीट और ऑफिस का क्षेत्र 2000 वर्गफीट था। प्रारम्भिक टर्न ओवर 1.5 करोड़ था। 2003 से परिवर्तन का दौर शुरू हुआ। 2007 में गेल्वेनाइज्ड डिवीजन स्थापित किया। ग्राहकों के समर्थन और प्रबंधन के सहयोग से एचडी वायर्स कम्पनी केबल वायर्स के क्षेत्र में देश की सबसे बड़ी एकल सुविधा देने वाली कम्पनी बन गई है।  आज कम्पनी के पास 2.2 लाख वर्गफीट का उत्पादन क्षेत्र है और टर्न ओवर 500 करोड़ का है। इस मुकाम तक पहुंचने में कम्पनी के एमडी श्री धीरज देव का बड़ा योगदान है। कम्पनी ने 2022  तक 1000  करोड़ का टर्न ओवर करने का लक्ष्य निर्धारित किया है। आभार प्रदर्शन एमडी श्री धीरज देव ने माना।

Share On :

Follow us on

Subscribe Here

For More Articles

Releated Articles