मप्र के किसानों को - सोनालीका ने ईनाम में बांटी कार

Share On :

farmers-of-mp---sonalika-paid-a-prize-in-the-car

जबलपुर क्षेत्र के विजेताओं के साथ प्रसन्नमुद्रा में अतिथिगण।

जबलपुर, इन्दौर, ग्वालियर में बम्पर ड्रॉ सम्पन्न

जबलपुर/इन्दौर/ग्वालियर। किसानों के बीच लोकप्रिय टै्रक्टर ब्राण्ड सोनालिका के निर्माता इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लि. ने प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में बंपर ड्रॉ के माध्यम से ईनामों का वितरण किया। ये बंपर ड्रॉ सोनालीका टै्रक्टर की खरीद पर जारी की गई ईनामी योजना के तहत आयोजित किये गये थे। 

ग्वालियर में कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए अतिथिगण।

 

अतिथिगण

इन सभी आयोजनों में लगभग 10 हजार से अधिक किसानों ने भाग लिया। कंपनी की ओर से श्री मुनीश कुमार कंट्री हेड, श्री नवनीत त्यागी ज्वाइंट जनरल मैनेजर, श्री मनोज गर्ग स्टेट हेड,श्री सचिन राणा जोनल कस्टमर केयर मैनेजर, श्री रविन्द्र यादव, श्री राजकुमार शर्मा रीजनल मैनेजर, श्री विनोद पटेल एरिया डेवलपमेंट मैनेजर, श्री हरमीत सिंह कलोटी व श्री मनोज चौरे एरिया मैनेजर, श्री मुकेश अग्रवाल स्टॉकिस्ट उपस्थित थे।

 

ईनाम 

जबलपुर, इंदौर प्रत्येक क्षेत्र में 2 कार, 2 बुलेट, 2 रोटावेटर, 12 मोटर साइकिलें ईनाम में दी गईं, वहीं ग्वालियर क्षेत्र में 1 कार, 1 बुलेट, 1 रोटावेटर, 6 मोटर साइकिलें सोनालिका के विजेता ग्राहकों को दी गईं।

 

जबलपुर क्षेत्र के विजेताओं के साथ प्रसन्नमुद्रा में अतिथिगण।

इन सभी कार्यक्रमों में उपस्थित कंपनी के कंट्री हेड श्री मुनीश कुमार ने कहा कि सोनालीका के प्रति किसानों के विश्वास का ही परिणाम है कि वर्ष 2017 में सोनालीका के 1 लाख ट्रैक्टर्स का विक्रय हुआ। आज सोनालीका भारत के साथ-साथ 100 अन्य देशों को भी टै्रक्टर निर्यात कर रही है। उन्होंने कहा कि सोनालीका भारत की तीसरे नं. की सबसे बड़ी कंपनी है, जिसके 10 लाख संतुष्ट ग्राहक हैं। कंपनी ने यह सफलता 23 वर्ष के अल्प समय में ही अर्जित की है।

Share On :

Follow us on

Subscribe Here

For More Articles

Releated Articles