बीकेटी ने कृषिगत टायरों का प्रदर्शन किया

Share On :

बीकेटी-ने-कृषिगत-टायरों-का-प्रदर्शन-क

चंडीगढ़ः भारत के प्रमुख ऑफ़-हाइवे एवं ट्रैक्टर टायर निर्माताओं में से एक, बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड (बीकेटी) ने चंडीगढ़ में आयोजित कृषि प्रौद्योगिकी एवं व्यवसाय मेला एग्रोटेक में शानदार डिस्प्ले किया। बीकेटी इस मेले का मुख्य प्रायोजक था और इनकी स्टाल पर सबसे अधिक संख्या में किसान और कृषि से जुड़े अन्य हितभागी आये। 

बीकेटी ने अपना विशाल एग्रिकल्चरल पोर्टफोलियो प्रदर्शित किया, जिसमें 23 विभिन्न तरह के टायर्स थे। ये टायर्स, ट्रैक्टर रियर, ट्रैक्टर फ्रंट, ट्राॅली और विभिन्न तरह के कृषि उपकरणों के लिए उपयुक्त थे। स्टाल पर प्रमुख रूप से विशाल टायर्स - IF900/ 60R42 एग्रिमैक्स फोर्स और 1050/ 50R32 एग्रिमैक्स RT600 प्रदर्शित किये गये थे। बीकेटी को मेले का दूसरा सर्वश्रेष्ठ स्टाल भी घोषित किया गया और इसे हरियाणा के राज्यपाल, श्री सत्यदेव नारायण आर्य द्वारा सम्मानित किया गया। 

बीकेटी के संयुक्त प्रबंध निदेशक, श्री राजीव पोद्दार ने कहा, ‘‘बीकेटी, तकनीकी रूप से सर्वाधिक उन्नत एवं बहुपयोगी टायर पोर्टफोलियो के जरिए भारतीय कृषि समुदाय की सेवा में समर्पित है। हमारा मानना है कि किसानों की आय बढ़ाने में तकनीक की महत्वपूर्ण भूमिका होगी और बीकेटी इस में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए संकल्पित है।’’
 

Share On :

Follow us on

Subscribe Here

For More Articles

Releated Articles