न्यूहॉलैंड ने राजस्थान में लांच किया नया 3600 TX ट्रैक्टर

न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर के नए 3600 TX हेरिटेज़ एडिषन ट्रैक्टर में हैं कई खास खूबियां जैसे कैटेगरी में सबसे अधिक हार्स पावर, आराम में बेमिसाल और क्लासिक डिज़ाइन में अत्याधुनिक तकनीकी फीचर। यह आपको फोर्ड 3600 ट्रैक्टर की याद दिलाएगा जिससे आज के न्यूहॉलैंड ट्रैक्टर की  बुनियाद है।

पुष्कर, 21 नवम्बर 2018

न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर ने आज राजस्थान के पुष्कर में चल रहे विष्वप्रसिद्ध पशु मेले में 47 एचपी का नया न्यूहॉलैंड 3600 TX हेरिटेज़ एडिषन ट्रैक्टर लाँच किया। नए ट्रैक्टर का लाँच कम्पनी के राजस्थान के ज़ोनल सेल्स हैड श्री अंषुमन पांडे व रीजनल सेल्स मैनेजर श्री धर्मवीर सिंह गुरों ने हजा़रों किसानों की मौजूदगी में किया। 3600 TX हेरिटेज़ एडिषन के साथ कम्पनी ने मेले में 3032, 3230 और 3630 TX स्पेषल एडिषन ट्रैक्टर भी प्रदर्षित किए हैं जो मेले में आने वाले किसानों के लिए आकर्षण का केन्द्र बने हुए हैं।

न्यूहॉलैंड 3600 ज्ग् हेरिटेज़ एडिषन कैटेगरी में सबसे अधिक पीटीओ हॉर्स पावर देता है। इसके कई फीचर इंडस्ट्री में पहली बार पेष किए गए हैं जैसे इंडिपेंडेंट क्लच के साथ ऐप्ट्रा पीटीओ, स्ट्रेट एक्सेल के साथ प्लैनेटरी ड्राइव, हाई प्रिसीज़न हाइड्रॉलिक्स के साथ इम्पोर्टेड वाल्व और लिफ्ट-ओ-मैटिक और सॉफ्टेक क्लच टेक्नोलॉजी। साथ ही इसमें कई वैकल्पिक फीचर जैसे 4 व्हील ड्राइव, फॉरवर्ड-रिवर्स सिंक्रो शट्ल और ऑक्जि़लरी हाइड्रॉलिक वाल्व भी उपलब्ध हैं। इन सभी फीचरों के बल पर 3600 ज्ग् हेरिटेज़ एडिषन कृषि के सभी वर्तमान और भविष्य के उपयोगों के लिए सबसे उपयुक्त ट्रैक्टर बन गया है।

न्यूहॉलैंड 3600 TX ट्रैक्टर में आपको फोर्ड 3600 की विरासत दिखेगी जो अपने समय में भारत का सबसे लोकप्रिय ट्रैक्टर था। नए लांच हुए ट्रैक्टर को ‘हेरिटेज़ एडिषन’ का नाम दिया गया है क्योंकि इसमें बीते जमाने की डिज़ाइन की झलक मिलती है जबकि इसके अंदर आज की सबसे आधुनिक तकनीकियां हैं जो इसे भावी उपयोगों के लिए सबसे सही पसंद बनाती हैं। 

लांच के अवसर पर न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर के राजस्थान के ज़ोनल सेल्स हैड श्री अंषुमन पांडे ने कहा, ‘‘न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर ने फोर्ड ट्रैक्टर की 100 वर्ष पुरानी विरासत को आगे बढ़ाया है। आज के न्यूहॉलैंड ट्रैक्टरों का वंषावली फोर्ड 3600 ट्रैक्टर से शुरू होता है जो आज भी देष के विभिन्न राज्यों जैसे पंजाब, उत्तर प्रदेष और मध्य प्रदेष के किसानों के दिलों में बसता है। आज भी फोर्ड का इस्तेमाल करने वाले किसान इस पर गर्व करते हैं। किसानों की इस भावना का ध्यान रखते हुए हमने नया हेरिटेज़ एडिषन 3600 TX पेष किया है।’’

यू हॉलैंड एग्रीकल्चर भारत में 35 से 90 हॉर्सपावर रेंज के उन्नत तकनीक वाले ट्रैक्टर, रेक, बेलर, रोटावेटर जैसे खेत तैयार करने से लेकर फसल की कटाई तक के कृषि उपकरणों की विस्तृत श्रंखला उपलब्ध कराता है।

न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर का ग्रेटर नोएडा में अत्याधुनिक ट्रैक्टर उत्पादन केंद्र है। न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर का भारत में 4,00,000 से अधिक खुषहाल ग्राहकों का निरंतर बढ़ता हुआ परिवार है जिनकी सहायता के लिए 1000 से अधिक ग्राहक संपर्क केंद्रों का विस्तृत नेटवर्क है। कम्पनी का किसान भाइयों की मदद के लिए खास तौर से एक टोल-फ्री हेल्पलाइन नंबर 1800.419.0124 है जो  हिन्दी और अंग्रेजी सहित 8 भाषाओं में काम करती है।

Share On :

Follow us on

Subscribe Here

For More Articles

Releated Articles