ह्युंडई की नई 2017 ग्रांड i10 प्रस्तुत

www.krishakjagat.org
Share

नई दिल्ली। ह्युंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने नई 2017 ग्रांड द्ब10 को लांच किया।
बाजार की नई गतिशीलता और ग्राहकों की आवाज को समझते हुए ह्युंडई मोटर इंडिया को नई बोल्ड एवं स्टाइलिश 2017 ग्रांड द्ब10 की पेशकश कर गर्व महसूस हो रहा है। नई 2017 ग्रांड द्ब10 में बाहरी स्टाइलिंग में सुधार किया गया है, यह हाई-टेक खूबियों से युक्त हैं और परफॉर्मेंस एवं ईंधन दक्षता में सुधार इसके प्रमुख आकर्षक हैं।
इस अवसर पर श्री वाई.के.कू एमडी एवं सीईओ, ह्युंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने कहा- ‘ग्रांड द्ब10 एक शानदार उत्पाद है। यह एक आकांक्षी कार है जिसने दुनिया भर में अपने ग्राहकों का दिल जीता है और एचएमआइएल की विकास गाथा में ऐतिहासिक उत्पाद बन चुकी है। भारत में निर्मित ग्रांड द्ब10 की 5.5 लाख से अधिक कारें भारत व विदेशी बाजारों में बेची जा चुकी हैं जो कि ब्रांड की प्रशस्ति को दर्शाता है। नई 2017 ग्रांड द्ब10 की पेशकश इस वर्ग में नये मानदंड स्थापित करेगी और महत्वाकांक्षी ग्राहकों को ज्यादा बेहतर मॉडर्न प्रीमियम ह्युंडई एक्सपीरिएंस प्रदान करेगी।
नई 2017 ग्रांड द्ब10 ड्युअल एयरबैग्स के साथ रियर पार्किंग असिस्ट सिस्टम, एबीएस, रिवर्स पार्किंग सेंसर्स एवं 7.0 टच स्क्रीन पर डिस्प्ले के साथ नये पेश किये गये रियर पार्किंग कैमरा जेसी उन्नत सुरक्षा खूबियों की पेशकश करती है। इसमें रियर एसी वेंट्स के अलावा फुली ऑटोमेटिक टेम्परेचर कंट्रोल भी पहली बार पेश किया गया है जो कि ग्राहकों की सहूलियत बढ़ाता है।

www.krishakjagat.org
Share
Share