कम्पनी समाचार

ईनामों की हुई बौछार

Hits: 75
सोनालीका के उपहारों के महोत्सव में किसानों न..

Read More


श्री मालवीय अंकुर सीड्स में 

Hits: 48
इंदौर। श्री संजय मालवीय प्रतिष्ठित बीज कम्पनी अंकुर सीड्स प्रा. लि. में  रीजनल सेल्स मैनेजर के रूप में पदस्थ हुए हैं। श्री मालवीय अपने 15 -16 साल के सेवाकाल में मॉन्सेंटो, बीएएसएफ, एचडीएफसी, अदामा जैसी कंपनियों में..

Read More


रिलायंस की सलाह से गन्ने में मिला बेहतर उत्पादन

Hits: 45
नरसिंहपुर जिले के रीछा गांव के प्रगतिशील कृषक नीतेश मिश्रा ने बताया कि रिलायंस फाउंडेशन के नि:शुल्क हेल्पलाइन 18004198900 पर सम्पर्क करके विशेषज्ञ से बात कर गन्ने के खेत में आ रही समस्या का समाधन किया है। गन्ना की फसल म..

Read More


ट्रॉपिकल एग्रो का विक्रेता सम्मेलन संपन्न

Hits: 47
6 नए उत्पाद हुए लोकार्पित   इंदौर। देश की प्रतिष्ठित कृषि उत्पाद निर्माता कम्पनी ट्रॉपिकल एग्रो का विक्रेता सम्मेलन गत दिनों इंदौर में आयोजित किया गया जिसके मुख्य अतिथ..

Read More


इफको ने किया यज्ञशाला का लोकार्पण

Hits: 109
भोपाल। विश्व की उर्वरक निर्माण व वितरण के क्षेत्र में अग्रणी किसानों की अपनी सहकारी संस्था इफको के सौजन्य से भगवान श्री महाकालेश्वर मंदिर परिसर में निर्मित यज्ञशाला का लोकार्पण इफको के निदेशक एवं वर्तमान में मध्य प्र..

Read More


पारिजात का कृषि रसायन के सुरक्षित उपयोग के लिये जागरुकता अभियान

Hits: 87
नई दिल्ली। कृषि रसायन के निर्माण में अग्रणी कम्पनी परिजात इंडस्ट्री लि. नई दिल्ली द्वारा कृषि रसायन के सुरक्षित उपयोग के लिये किसानों को जागरुक कहने हेतु अभियान चलाया गया। यह अभियान म.प्र. के इन्दौर, धार, रतलाम, भोपाल, वि..

Read More


भारतीय जीवन बीमा निगम के 62 साल पूर्ण

Hits: 82
भोपाल। भारतीय जीवन बीमा निगम ने 1 सितम्बर 2018 को अपने सफलतम कार्य के 62 वर्ष पूर्ण किये। इस अवसर पर मध्य क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक श्री एच.एस. शशिकुमार, श्री बी.एम. मिश्रा प्रादेशिक प्रबंधक विपणन, श्री अनिल श्रीवास्तव प्र..

Read More


धानुका का लस्टर प्रभावशाली

Hits: 78
रायसेन। मैं भगवान सिंह कुशवाह निवासी ग्राम समनापुर काछी बाड़ी जिला रायसेन का निवासी हूं। गत वर्ष हमने धानुका कंपनी का लस्टर का उपयोग टमाटर की फसल पर किया था जिससे हमें बीमारी रहित स्वस्थ फसल मिली। गत वर्षों की अपेक्..

Read More


एस्कॉर्ट्स की स्वशासी ट्रैक्टर अवधारणा प्रस्तुत

Hits: 79
नई दिल्ली। अग्रणी ट्रैक्टर निर्माता कम्पनी एस्कॉर्ट्स लि. ने भारत में सर्वप्रथम स्वशासी कृषि पद्धति के साथ स्वशासी ट्रैक्टर की अवधारणा प्रस्तुत की है। इसके लिए एस्कॉर्ट्स ने माइक्रोसाफ्ट रिलायंस जियो, ट्रिम्बल, सम्व..

Read More


सीड प्लस के बीजोपचार से फसलें स्वस्थ

Hits: 79
इंदौर। रोगमुक्त फसल पाने के लिए बुवाई से पहले बीजों का उपचार करना जरुरी होता है। यूँ तो देश में बीजोपचार की कई दवाई कंपनियां हैं, लेकिन अमेरिकी प्रतिष्ठित कम्पनी साइटोजाइम के सीड प्लस के बीजोपचार से फसल का न केवल अंकुरण ..

Read More


Follow us on

Subscribe Here

For More Articles